हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले पर निशाना साधने पर अभिनेता करण वाही को मिली जान से मरने की धमकी

हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले पर एक पोस्ट साझा करने के बाद टीवी अभिनेता करण वाही को नफरत भरे संदेश और मौत की धमकी मिल रही है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने दी है।  करण वाही ने बताया कि उन्हें कोविड-19 महामारी के बीच कुंभ मेले में नागा साधुओं के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट करने के बाद अपमानजनक संदेश और जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने यूज़र्स से मिले मेसेजे के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने उन पर ‘हिंदू भावनाओं को आहत करने’ का आरोप लगाया।

उन्होंने लिखा, ‘क्या नागा बाबाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम का कल्चर नहीं है? जैसे गंगा से पानी लेकर घर जाकर नहा लें। ‘ बता दें कि उत्तराखंड में चल रहे महाकुंभ में कोरोना विस्फोट हुआ है। यहां 102 तीर्थयात्री और 20 साधु कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  मेले में कई धर्मिक संगठन के प्रमुखों ने कोरोना टेस्ट कराने से इनकार कर दिया था।

करण वाही के अलावा अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा  ने भी बेवाक अंदाज दिखाते हुए हरिद्वार में चल रहे महाकुंभ पर निशाना साधा। एक वीडियो साझा करते हुए ऋचा ने इस महामारी फैलाने वाला इवेंट बताया हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सबसे ज्यादा फैलाने वाला इवेंट।’

इसमें बताया गया है कि शाही स्नान के मौके पर एक लाख भक्त गंगा नदी के किनारे खड़े हैं और ये सभी लोग कोरोना वायरस महामारी के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दिया। कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं, जबकि कई लोग उनके समर्थन में उतर आए हैं।

ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘अगर यही सब रमजान में होता, तब आपकी हिम्मत नहीं होती ये ट्वीट करने की। ‘ वहीं, एक अन्य यूजर ने ऋचा चड्ढा के समर्थन लिखा, ‘बिना सोचे इन सब चीजों को तुरंत रोक देना चाहिए।  यह सरकार के साथ-साथ लोगों को भी समझने की जरूरत है। ‘

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com