Lava ने स्मार्टफोन Lava BeU को किया लॉन्च, महिलाओं के लिए है बेहद खास

पिछले साल महिलाओं की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए भारतीय फोन निर्माता कंपनी Lava ने एक बेहद ही खास स्मार्टफोन Lava BeU लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें कई सेफ्टी फीचर्स का उपयोग किया गया है। वहीं अब गुड न्यूज है कि इस स्मार्टफोन को मौजूदा कीमत से कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। ऐसे में आप चाहें तो किसी को Lava BeU गिफ्ट भी कर सकते हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

Lava BeU की कीमत 

Lava BeU को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा लगभग सभी ई-कॉमर्स साइट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसे 6,888 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। लेकिन अब इसकी कीमत में आधिकारिक तौर पर 500 रुपये की कटौती कर दी गई है जिसके बाद यूजर्स इसे केवल 6,388 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन पिंक और गोल्डन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदा जा सकता है।

Lava BeU के खास फीचर्स

Lava BeU में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.08 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1,560 पिक्सल और ऑस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिजाइन मौजूद है और यह एंड्राइड 10 गो एडिशन पर आधारित है। Lava BeU को octa-core SoC प्रोसेसर पर पेश किया गया है और पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 4,060mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में फोन में 16 का टॉक-टाइम मिलेगा।

फोटोग्रॉफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का होगा, जिसका अपर्चर साइज f/1.85 होगा। वही 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गाय है, जिसका अपर्चर साइज f/2.2 होगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, GPS/ A-GPS, मैक्रो यूएसबी, 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com