बड़ी खबर : कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिली

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई है। शनिवार (21 नवंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से गांजा बरामद किया गया था। बाद में पूछताछ में भारती सिंह और हर्ष दोनों ने कबूला कि वे ड्रग्स लेते थे।

इससे पहले कहा जा रहा है था कि भारती की जमानत याचिका पर सुनवाई में आज देरी हो सकती है। न्यूजी एजेंसी से बातचीत करते हुए अतुल सरपांडे ने कहा था, ‘जैसा कि मैं आज अन्य मामलों में व्यस्त हूं, हम कुछ अन्य तारीखों के लिए अनुरोध करेंगे।’। लेकिन अब खबर है कि भारती और हर्ष को जमानत मिल गई है।

कॉमेडियन भारती सिंह को करीब पांच घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। रविवार को सबसे पहले भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया और सुबह करीब 11.30 बजे भारती और हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई।

शनिवार की सुबह एनसीबी ने भारती सिंह के घर अचानक छापेमारी की। इस दौरान एनसीबी को उनके घर से 85.5 ग्राम गांजा मिला था। पूछताछ के दौरान भारती ने गांजा सेवन की बात कबूल कर ली थी। जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। वहीं 15 घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद हर्ष को भी गिरफ्तार किया गया था। 

सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी काफी सख्ती से कार्रवाई कर रही है। एक के बाद एक कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते नजर आए। रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया। बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी की यह बड़ी कार्रवाई है। बीते दिनों अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com