देवर ने भाभी का गला घोंट कर की हत्या, जानकर हो जायेंगे हैरान

देवर ने भाभी का गला घोंट कर की हत्या, जानकर हो जायेंगे हैरान

नई दिल्ली। महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही हैं। अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां देवर ने भाभी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते आस-पास हड़कंप मच गया। पिछले तीन साल से आरोपी देवर अपनी भाभी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था। आरोपी के भाई ने तीन साल पहले गृह क्लेश से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी।

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात दिल्ली के करावल नगर इलाके की है। आरोपी देवर रोहित ने भाभी का कत्ल करने के बाद खुद डीसीपी कार्यालय जाकर हत्या के बारे में सूचना दी और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दरअसल, उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना करावल नगर के अंतर्गत जोहरीपुर जगदंबा कॉलोनी में आरोपी रोहित अपनी भाभी के साथ रहता था। पुलिस के अनुसार रोहित ने बताया कि गृह कलेश के चलते 3 साल पहले उसके भाई ने आत्महत्या कर ली थी। तभी से उसकी भाभी उसके साथ रह रही थी।

अब आए दिन उन दोनों के बीच भी झगड़ा होने लगा था। रोहित के मुताबिक उस महिला ने फिर से गृह क्लेश चालू कर दिया था. इसी क्लेश और झगड़े से परेशान होकर रोहित ने अपनी भाभी की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद रोहित खुद पुलिस ऑफिस पहुंचा और सरेंडर कर दिया। बहरहाल, पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. रोहित को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com