बड़ी खबर : पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता फौगाट 25 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेगे

कोरोना ने पहलवान बजरंग पूनिया के धूमधाम से शादी करने के अरमानों को तोड़ दिया है। बजरंग की शादी में अब बैंडबाजा, बरात कुछ नहीं होगा। बजरंग पूनिया व संगीता फौगाट की शादी काफी सामान्य तरीके से होगी और दुल्हन लेने के लिए बजरंग के साथ परिवार के करीब 20 लोग जाएंगे।

यहां तक कि बजरंग पूनिया की पहले सगाई भी नहीं होगी और शादी के दिन 25 नवंबर को संगीता के घर सगाई की सभी रस्में की जाएंगी। इस तरह की स्थिति होने पर बजरंग के पिता बलवान सिंह काफी उदास हैं और वह कहते हैं कि कोरोना ने मेरे और बेटे दोनों के अरमान तोड़ दिए। क्योंकि वे बजरंग की शादी का सोनीपत व गांव खुड्डन दोनों जगहों पर बड़ा कार्यक्रम करना चाहते थे। 

पहलवान बजरंग पूनिया व संगीता फौगाट की शादी पिछले साल तय हुई थी और दोनों के परिवार वालों ने ओलंपिक के बाद शादी करने का फैसला लिया था। बजरंग के पिता बलवान सिंह ने उसी समय कह दिया था कि वह बेटे की शादी धूमधाम से करेंगे और गांव खुड्डन व सोनीपत दोनों जगहों पर बड़े कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, लेकिन कोरोना ने बजरंग के साथ ही उनके अरमानों को तोड़ दिया है। 

ओलंपिक 2021 में होने के कारण बजरंग व संगीता की शादी अचानक ही 25 नवंबर को करने का फैसला लिया गया और अब यह शादी भी काफी सामान्य तरीके से होगी। बलवान सिंह ने बताया कि बजरंग की शादी में बैंडबाजा नहीं होगा तो परिवार के करीब 20 लोग संगीता के घर बलाली गांव में जाएंगे। जहां शादी की सभी रस्में कर दुल्हन को लाएंगे। जब कोरोना संक्रमण खत्म हो जाएगा और उसके बाद खुशी का कोई मौका आएगा तो तब बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा।

शादी से पहले ज्यादातर रस्में होती हैं और यह अधिकतर एक दिन पहले होती हैं तो कुछ लोग उससे भी पहले कर लेते हैं। बजरंग के पिता बलवान सिंह ने बताया कि सगाई भी पहले नहीं होगी, बल्कि शादी के दिन ही संगीता के घर पहले सगाई की रस्म कराई जाएगी। उसके बाद शादी की सभी रस्में होंगी। इस तरह से कोरोना को देखते हुए शादी की रस्मों के लिए भी समय सीमित कर दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com