पाक की पोल खोलने के लिए तैयार अयाज सादिक, सजा देने की तैयारी में है इमरान सरकार

पाक की पोल खोलने के लिए तैयार अयाज सादिक, सजा देने की तैयारी में है इमरान सरकार

इस्लामाबाद। विंग कमांडर अभिनंदन व‌र्द्धमान की रिहाई के मामले में भारत के हमले का पाक सेना पर खौफ उजागर करने वाले सांसद अयाज सादिक अपने बयान पर कायम हैं। इधर पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने अयाज को धमकी दी है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पूर्व स्पीकर व सांसद अयाज ने कहा- जो बयान दिया है, वही हकीकत

पाक सेना और सरकार के निशाने पर आए पाकिस्तान की संसद नेशनल असेंबली के पूर्व स्पीकर व वर्तमान सांसद अयाज ने साफ किया कि जो बयान दिया है,वही हकीकत है। उन्होंने यहां तक कह डाला कि वे पाक की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति के प्रमुख रहे हैं और बहुत से राज जानते हैं।

अयाज सादिक ने कहा- बयान ठीक करने के लिए बाबर इफ्तिखार का दबाव

डॉन अखबार के मुताबिक पाकिस्तान के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक ने कहा कि इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशन के प्रमुख बाबर इफ्तिखार का दबाव आ रहा है कि वह अपना बयान ठीक करें।

सूचना मंत्री शिबली फराज ने कहा- अयाज माफी लायक नहीं, कार्रवाई की जानी चाहिए

पाकिस्तान के सूचना मंत्री शिबली फराज ने धमकी भरी भाषा में कहा है कि अयाज ने देश को कमजोर करने की कोशिश की है। यह कतई माफी लायक नहीं है और उन पर साथियों सहित कार्रवाई की जानी चाहिए।

कुरैशी ने कहा था- यदि अभिनंदन की रिहाई नहीं की गई तो भारत हमला कर देगा

ज्ञात हो कि अयाज सादिक ने बताया था कि उस समय विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा था कि अगर भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई रात नौ बजे तक नहीं की गई तो भारत हमला कर देगा। इस जानकारी के बाद पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे और पसीना आ रहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com