BSP सांसद मलूक नागर पर आयकर विभाग का शिकंजा, NCR के 50 से ज्यादा ठिकानों पर धावा

उत्तर प्रदेश कीबिजनौर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के सांसद मलूक नागर पर आयकर विभाग का शिकंजा कसता नजर आ रहा है। बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर और उनके भाई लखीराम नागर के नोएडा और हापुड़ स्थित आवास और संभावित ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह से ही मलूक नागर के रिश्तेदारों और करीबियों के घर भी  आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है। बुधवार सुबह शुरू हुई छापेमारी में नोएडा पुलिस की 50 टीमें लगी हैं। इसके अलावा 50 अलग-अलग स्थानों पर भी छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि छापेमारी का दायरा बढ़ भी सकता है। वहीं, अब तक यह जानकारी भी नहीं मिल पाई है कि आयकर विभाग की ये छापेमारी किस सिलसिले में की जा रही है।

उधर, हापुड़ से जागरण संवाददाता ने जानकारी दी है कि बिजनौर से बसपा सांसद मलूक सिंह नागर के कुचेसर रोड चौपला स्थित दूध प्लांट और आवास पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है। फिलहाल प्लांट और आवास को चारों तरफ से पुलिस ने घेर रखा है। दोनों स्थानों पर किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है। छापेमारी की सूचना पर लोगाें की भीड़ एकत्र हो गई है। आयकर विभाग की टीम जांच संबंधी दस्तावेज जुटा रही है। बता दें कि सांसद मूलक सिंह नागर के बड़े भाई लक्खी राम नागर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके हैं।

मायावती भी करीबी भी हैं मलूक नागर

मलूक नागर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के करीबी हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने कई उम्मीदवारों को पछाड़ते हुए बिजनौर से बसपा को टिकट हासिल किया था और इसके बाद उन्होंने जीत भी हासिल की थी। यह जीत इसलिए भी खास थी, क्योंकि मोदी लहर में बसपा और सपा गठबंधन कुछ खास नहीं कर पाया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com