Sushant's team to fans: 'Celebrate his life and his work'

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच CBI से कराने की मांग,

याचिकाकर्ता ने ये अपील की है कि बॉम्बे हाईकोर्ट मामले का संज्ञान ले औऱ सीबीआई या किसी अन्य निष्पक्ष जांच एजेंसी को मामला दे. या फिर कोर्ट अपनी निगरानी में एक एसटीआई का गठन करके मामले की जांच करवाए.

मुंबई बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में आज बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होगी. हाई कोर्ट में याचिका दायर कर सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से करानी की मांग की गई है. एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक बॉम्बे हाइकोर्ट को भेजे गए पत्र में मुंबई पुलिस पर कई संगीन आरोप भी लगाए गए हैं.

Sushant’s team to fans: ‘Celebrate his life and his work’

याचिकाकर्ता ने क्या अपील की है?

याचिकाकर्ता ने ये अपील की है कि बॉम्बे हाईकोर्ट मामले का संज्ञान ले औऱ सीबीआई या किसी अन्य निष्पक्ष जांच एजेंसी को मामला दे. या फिर कोर्ट अपनी निगरानी में एक एसटीआई का गठन करके मामले की जांच करवाए.

बता दें कि इस मामले में कुछ दिन पहले दिल्ली के वकील सार्थक नायक ने चीफ जस्टिस को एक लिखित पीटिश भेजी थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस इस मामले की ठीक से जांच नहीं कर रही. अपने पत्र में उन्होंने बताया है कि मुंबई पुलिस की जांच में कई कमियां हैं. जांच में टालमटोल का रवैया अपनाया जा रहा है और मौत को आत्महत्या घोषित करने में भी जल्दबाजी की गई. वकील सार्थक नायक ने पत्र में कहा है कि पुलिस केवल बड़े-बड़े लोगों को बुलाकर ऐसा दिखाने की कोशिश कर रही है कि मामले में जांच चल रही है.

पटना हाईकोर्ट में भी याचिका दायर

बंबई हाईकोर्ट के अलावा पटना हाईकोर्ट में भी सीबीआई जांच को लेकर याचिका दर्ज की गई है. इस ताजा याचिका में भी मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए गए हैं. साथ ही ये भी कहा गया है कि इस मामले में मुंंबई और बिहार पुलिस बिल्कुल भी समर्थन के साथ काम नहीं कर रही है. लिखित पत्र के द्वारा दायर याचिका में इस मामले की सीबीआई जांच की मांग भी की गई है.

पटना हाईकोर्ट में पवन प्रकाश पाठक और गौरव कुमार की तरफ से याचिका दायर की गई है. हालांकि अभी कोर्ट को ये फैसला लेना है कि वो याचिका पर सुनवाई करेगा या नहीं. पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लेना होगा कि आखिर इसे किसे सौंपना है और इस मामले की जांच किस प्रकार करवाई जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com