आज से Flipkart पर इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Year End Sale आज यानि 21 दिसंबर से शुरू हो गई है। इस सेल में Samsung, Google, Oppo, Realme, Xiaomi समेत कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस सेल में कई स्मार्टफोन पर एडिशनल एक्सचेंज डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है।

इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई समेत ICICI बैंक कार्ड धारकों को अतिरिक्त 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। यही नहीं, Flipkart Sale Best Offers के तहत कई मिड और बजट स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले बड़े ऑफर्स के बारे में

इस स्मार्टफोन को अब तक के सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन के 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन को Rs 16,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस सीरीज के बेस मॉडल OPPO F11 को Rs 12,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर Rs 2,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। OPPO F11 Pro के फीचर्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन फुल एचडी प्लस फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें सेल्फी के लिए पॉप-अप कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

स सीरीज के बेस मॉडल Samsung Galaxy S9 को Rs 27,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। ये स्मार्टफोन 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। इसके अलावा इसके टॉप मॉडल Samsung Galaxy S9+ को Rs 29,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। दोनों ही स्मार्टफोन्स प्रीमियम रेंज में लॉन्च किए गए थे। इन दोनों प्रीमियम स्मार्टफोन्स के अलावा Google Pixel 3a XL और Pixel 3 को क्रमश: Rs 30,999 और Rs 42,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। ये दोनों स्मार्टफोन्स एंड्रॉइड 10 और 12 मेगापिक्सल वाले ड्यूल पिक्सल कैमरा के साथ आत हैं। इन स्मार्टफोन्स के अलावा आप Realme के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स को भी एक्सचेंज और डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com