एनसीपी को साथ लाने के लिए शरद पवार से बात करेंगे: रामदास अठावले

महाराष्ट्र की राजनीति में राजनीतिक संकट बनता दिख रहा है. भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) और शिवसेना के बीच गठबंधन पर जारी रार के बीच केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(अठावले) के अध्यक्ष रामदास अठावले ने कहा कि अगर बीजेपी-शिवसेना सरकार बनाने में फेल होती है तो वह एनसीपी को साथ लाने के लिए शरद पवार से बात करेंगे.

उन्होंने कहा, “अगर शिवसेना-बीजेपी फेल होती है तो कौन सरकार बना सकता है? अगर एनसीपी को सरकार बनानी है तो उन्हें शिवसेना के साथ बनानी पड़ेगी. लेकिन अगर एनसीपी को हमारे साथ सरकार बनानी है तो मैं शरद पवार से बात करूंगा. अगर शिवसेना साथ नहीं आती है तो मैं एनसीपी को साथ लाने के लिए शरद पवार से बात कर सकता हूं. पवार मेरे अच्छे दोस्त भी हैं.”

रामदास अठावले ने आदित्य ठाकरे को लेकर कहा कि उनके पास राज्य चलाने का अनुभन नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपनी मांगों पर डंटे नहीं रहना चाहिए, अगर ऐसा होता है उसे तो कुछ नहीं मिलेगा. अगर बीजेपी और शिवसेना की सरकार नहीं बनती है तो शरद पवार से सरकार गठन को लेकर मैं बात करूंगा.

रामदास अठावले ने कहा, “मैं संजय राउत से अपील करता हूं कि वह गठबंधन को साथ रखें. अगर उन्हें उपमुख्यमंत्री का पद दिया जाता है तो आदित्य ठाकरे या जिसे भी वह चाहते हैं उसे डिप्टी सीएम बना देना चाहिए.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com