CRPF की पेट्रोल पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया: पुलवामा

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF की एक पेट्रोल पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया. हमला एक एग्जाम सेंटर के पास हुआ. पुलवामा के द्रबगाम में स्थित एग्जाम सेंटर के पास आतंकियों ने फायरिंग की. हालांकि राहत की बात है कि हमले में कोई घायल नहीं हुआ. इस हमले के कारण एनकाउंटर की जगह पर 5 स्टूडेंट्स भी फंस गए थे जिन्हें काफी मशक्कत के बाद सही-सलामत रेस्क्यू करा लिया गया.

दूसरी तरफ एक घर में 3 से 4 आतंकियों के फंसे होने की भी खबर है. बता दें कश्मीर में आज से बोर्ड एग्जाम्स शुरू हो गए हैं. छात्रों को डराने के लिए आतंकियों ने इस कायराना हमले को अंजाम दिया. एग्जाम सेंटर पर स्टूडेंट्स 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा देने आए थे. एग्जाम सेंटर से थोड़ी ही दूरी पर यह हमला हुआ.

कश्मीर घाटी में आज यूरोपीयन सांसदों का डेलिगेशन दौरे पर है. डेलिगेशन के कश्मीर दौरे के चलते सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है. इसके बावजूद आतंकी लगातार किसी न किसी वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं. इसके अलावा डेलिगेशन के दौरे के बीच ही श्रीनगर और दक्षिण कश्मीर के कुछ इलाकों में पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आई हैं.

वहीं 24 अक्टूबर को भी आतंकियों ने कुलगाम स्थित CRPF कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया था. इस हमले में CRPF का एक जवान घायल हो गया था. 7 अक्टूबर को भी श्रीनगर में हरि सिंह हाइट स्ट्रीट के पास आतंकियों के ग्रेनेड हमले में 7 घायल हो गए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com