स्पोर्टस टीचर ने 13 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म…

ग्वालियर में स्पोर्टस में नंबर वन बनने की टिप्स देने का झांसा देकर एक स्पोर्टस टीचर ने 13 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया है.

इस मामले में वह पहले उसे अपने घर लाया और नशीली सिगरेट पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं इस वारदात को विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के विद्या अपार्टमेंट गोविन्दपुरी का बताया जा रहा है.

इस मामले में वारदात के बाद आरोपी ने छात्रा को धमकाया कि, ”अगर उसने मुंह खोला तो वह उसे बदनाम कर देगा और उसका स्पोर्टस करियर खत्म हो जाएगा.

” इस मामले में वारदात से डरी हुई छात्रा गुमशुम रहने लगी और छात्रा को गुमशुम देखकर मां को शक हुआ और उन्होंने उससे पूछा तब जाकर घटना सामने आई. इस मामले में माँ को पता चलते ही वह उसे लेकर थाने गई और मामला दायर करवाया. इस मामले में कंपू आमखो निवासी 13 वर्षीय लड़की एक प्रतिष्ठित विद्यालय की छात्रा है और एक युवक उसके स्पोर्टस टीचर है.

पांच अक्टूबर को आरोपी छात्रा को कोचिंग जाते समय मिला और उसे स्पोर्टस टिप्स देने के बहाने अपने फ्लैटस विद्या अपार्टमेंट गोविन्दपुरी पहुंचा और उसे नशीली सिगरेट पिलाई.

उसके बाद छात्रा को को होश नहीं रहा और उसी दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कृत्य किया. इस घटना के होने के बाद जब छात्रा को होश आया तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह बदनाम हो जाएगी और उसको स्पोर्टस करियर बर्बाद हो जाएगा. वहीं अब इस मामले में पीडि़ता की मां की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com