अमेरिका के ब्रूकलिन शहर में अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, 11 लोग घायल

अमेरिका का ब्रूकलिन शहर शनिवार रात को अंधाधुंध फायरिंग से दहल उठा।यहां ब्रुकलिन शहर में एक खुली जगह पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया।स्थानीय मीडिया के मुताबिक इस घटना में कम से कम एक व्यक्ति के मारे जाने की आशंका है। इस घटना में एक बच्चे सहित कम से कम 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं। न्यूयॉर्क डेली न्यूज के अनुसार, ब्राउनसन में हेममैन और क्रिस्टोफर एवेन्यू के चौराहे पर करीब रात 11 बजे फायरिंग की सूचना मिली थी।

घायलों में कम से कम एक बच्चा शामिल है जबकि एक व्यक्ति ने अपनी जान गंवाई है। अधिकारियों द्वारा सटीक आकस्मिक गिनती की पुष्टि की जानी बाकी है।

बाल्टीमोर में क्लीनिक में गोलीबारी, दो मरे
इससे पहले अमेरिका के बाल्टीमोर में एक मेथाडोन क्लीनिक में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई थी। वहीं इस घटना में एक पुलिस अधिकारी तथा एक महिला घायल हो गए थे। बाल्टीमोर पुलिस आयुक्त माइकल हैरिसन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पुलिस सार्जेंट की स्थिति स्थिर है और उनकी सर्जरी हुई है।

हैरिसन ने बताया कि सार्जेंट पर गोलीबारी करने वाला संदिग्ध मारा गया और साथ ही क्लीनिक के अंदर एक अन्य व्यक्ति भी मृत मिला है। क्लीनिक के अंदर गोलीबारी में एक महिला घायल हो गई। उन्होंने बताया कि गोलीबारी सुबह सात बजे के बाद हुई। उन्होंने बताया कि अधिकारियों द्वारा पहने गए ‘बॉडी कैमरों’ में इस घटना का वीडियो कैद कर लिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने ‘ द बाल्टीमोर सन’ को बताया कि बंदूक के साथ एक व्यक्ति क्लीनिक में घुसा और उसने मेथाडोन दवा की मांग की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com