क्रिकेट से दूर विराट कोहली ‘चीकू’, बीच जंगल थामा बैटर हाफ का हाथ….

देखते-देखते ही दोनों की यह प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। सिर्फ घंटे भर के भीतर ही फोटो को 8 लाख से ज्यादा लाइक्स और लगभग छह हजार कमेंट्स मिल चुके थे। इसके पहले भी विराट ने नदी किनारे अनुष्का के साथ फोटो शेयर की थी। वो फोटो भी काफी शेयर हुई थी और दोनों की ट्यूनिंग को जमकर सराहा गया था।

वैसे तो विराट कोहली का जिक्र आते ही सभी के जेहन में ‘रन’, ‘रिकॉर्ड्स’ और ‘जीत’ जैसे शब्द घूमने लगते हैं। मगर भारतीय टीम का यह कप्तान फिलहाल क्रिकेट से दूर है। न्यूजीलैंड में पांच मैच की वन-डे सीरीज के शुरुआती दो मैच खेलने के बाद चीकू ने आराम करने का फैसला लिया है।

विराट अकेले नहीं है। उनकी बैटर हाफ यानी एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा भी उनके साथ हैं। दोनों किसी अनजान जगह पर छुट्टियां मना रहे हैं। अपनी इस ट्रिप की तस्वीरें भी लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करते जा रहे हैं।

इंटरनेशनल स्टारडम हासिल कर चुका यह कपल किसी जंगल के भीतर जा रहा है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि विराट अनुष्का का हाथ थामे आगे-आगे चल रहे हैं। तस्वीर मंगलवार को भारतीय कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की।

अनुष्का ने ट्रेकिंग के दौरान क्लिक की हुई एक फोटो पोस्ट की थी। अनुष्का ने इस फोटो के साथ लिखा- बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर। फिर क्या था फैंस अनुष्का का मजाक बनाने लगे और विराट को फ्रेंडजोन करने के लिए उन्हें ट्रोल भी करने लगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com