हार्दिक पंड्या विवाद अब वायरल हो रहा है ये इंटरव्यू…

रणवीर सिर्फ अनुष्का ही नहीं बल्कि करीना कपूर के बारे में भी बातें करते हैं. करीना के बारे में उन्होंने कहा कि एक बच्चे से बड़े होने तक करीना को देखते आए हैं. इसपर करण और अनुष्का उन्हें डर्टी बॉय कहते हैं. बता दें कि ये वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं और इसमें रणवीर की आलोचना भी हो रही है.

हार्दिक पंड्या के कुछ बयान पर बवाल खड़ा हो गया है. दोनों क्रिकेटरों को जांच होने तक के लिए निलंबित कर दिया गया है. इसी बीच कॉफी विद करण का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह मेहमान के तौर पर आए हैं. वीडियो में रणवीर सिंह जिस तरह की बातें कर रहे हैं उसकी तुलना हार्दिक पंड्या के बयान से की जा रही है.

‘पेट्टा’ के हिंदी वर्जन का साउथ में जबरदस्त क्रेज….

रणवीर सिंह के साथ अनुष्का शर्मा भी आई हुई थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर काफी खुल कर बात कर रहे हैं. वे अनुष्का के लिए भी कुछ बाते कहते हैं. एक्ट्रेस को ये चीज ऑकवर्ड भी लगती है और वे रणवीर से इस तरह की बात ना करने के लिए कहती हैं. उस दौरान करण जौहर के एक्सप्रेशन्स पर भी तरह तरह की बातें की जा रही हैं.

बता दें कि रणवीर सिंह हाल फिलहाल में मीटू मूवमेंट का सपोर्ट करते नजर आए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीटू एक ऐतिहासिक मूवमेंट है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2018 में वे दीपिका पादुकोण से शादी की. दीपिका संग वे मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सिम्बा बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com