मुखमैथुन से संभोग का आनंद दोगुना, जानकर आप हो जायेगें पागल…

अगर दोनों साथियों को कोई संक्रमण नहीं है और वह अपने इन (गुप्तांग) अंगों को साफ रखते हैं तो मुखमैथुन करने में कोई बुराई नहीं है.मुखमैथुन से संभोग का आनंद दोगुना हो जाता है और नारी को उत्तेजित करने में बहुत सहायता मिलती है. नारी की भग्नासा जिसे इंग्लिश में क्लाइटोरिस भी कहते हैं, बहुत संवेदनशील होती है. जैसा कि नर का लिंग मुंड, इसे चूसने से नारी बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती है.

जिन पुरुषों में शीघ्रपतन की समस्या हो वे अपने पार्टनर को मुखमैथुन जरूर दे. इससे महिला चरम आनंद पर जल्दी पहुँच जाएँगी और आप शीघ्रपतन की समस्या के बाबजूद अपने पार्टनर को संतुष्ठ कर पाएंगे.

संभोग यानि सेक्स हम क्यों करते, जानकर आप हो जायेगें पागल…

मुखमैथुन फोरप्ले का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. जिन्हें पसंद हो, उन्हें जरूर करना चाहिए. ओरल सेक्स को भारत में घ्रणित और निंदनीय समझा जाता है. लेकिन इसके बावजूद लोग इसे कभी ना कभी आजमाते जरूर है. इसके बारे में भी कहा जाता है कि इससे संक्रमण या बीमारियां भी हो सकती है. आपने सुना होगा कि लोग ओरल सेक्स करते समय कोई सावधानी नहीं बरतते. लेकिन अगर आप ओरल सेक्स के दौरान सावधानी बरतेंगे तो निश्चित तौर पर हर तरह के इंफेक्शन से बचे रहें. इतना ही नहीं सीमन यानी वीर्य के मुंह में जाने से ना सिर्फ आपकी जीभ का टेस्ट खराब हो जाता है बल्कि वीर्य बहुत देर तक मुंह में रहने से आपकी जीभ सुन्न भी हो सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com