यहां पर अचानक हाईवे पर होने लगी पैसों की बारिश, लोगों ने गाड़ियों से उतरकर बटोरे

सुबह के वक्त जब लोगों को अपने काम पर जाने की जल्दी होती है उस वक्त अमेरिका के एक हाईवे पर पैसों की बारिश हो रही थी। सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा है, लेकिन मामला कुछ-कुछ ऐसा ही था। इस दौरान वहां से गुजरने वाले कुछ लोगों ने अपनी कार साइड में लगाकर पैसे उठाने शुरू कर दिए, इस वजह से सड़क पर जाम लग गया और हादसे भी हुए। इस घटना के कई वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं।

-जानकारी के अनुसार, अमेरिका की सड़कों पर सुबह के व्यस्त समय में लोग अपने-अपने दफ्तर की ओर जा रहे थे। तभी अचानक हवा के साथ सड़कों पर नोटों की बारिश होने लगी। दरअसल नोटों से भरे एक ट्रक में से नोट उड़कर सड़क पर फैल रहे थे। तेज हवा के कारण सारे नोट पूरे हाईवे पर फैल गए।

-एक टीवी चैनल के मुताबिक यह वाकया न्यू जर्सी स्थित ईस्ट रुदरफोर्ड के रूट 3 का है। सुबह के वक्त जब लोग अपने काम पर जा रहे थे, तभी हाईवे से गुजरे एक ट्रक में से नोट उड़कर सड़क पर फैल गए।

हाईवे पर लगा जाम, एक्सीडेंट भी हुए

बहुत मोटी थी पत्नी ढंग से पति नही कर पा रहा था सेक्स, इसलिए अपनाया नया सेक्स एक्सपेरिमेंट, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर हो जायेंगे पागल

 

अधिकारियों ने बताया कि, उन्हें एक फोन कॉल से पता चला कि ब्रिक द्वारा संचालित एक ट्रक में से नोट उड़ रहे थे, जो कि पूरे हाईवे फैल गए। जांचकर्ताओं ने अनुमान लगाया है कि इस ट्रक के दरवाजों में से एक में कुछ खराबी आ गई होगी। इस वजह से उसमें रखे नोट बाहर की ओर उड़ने लगे थे। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लोग अपनी कारों को सड़क पर छोड़कर नोट लूट रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि इसके कारण सड़क पर कुछ एक्सीडेंट्स भी हुए।

नोट लूटने वालों के खिलाफ होगा एक्शन

जांच के मुताबिक इस घटना के कारण लगभग 3 लाख डॉलर (लगभग 2.15 करोड़ रुपए) की लूट का अनुमान लगाया जा रहा है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि, किसी के भी पास यह नोट पाए गए तो उन्हें चोर माना जाएगा और उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी के साथ अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि किसी भी कानूनी प्रक्रिया से बचने के लिए वह नोट वापस लौटा दें। पुलिस की अपील के बाद कुछ लोग नोट लौटाने के लिए पहुंचे भी थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com