महिला को नही मिल पा रही थी सेक्स से संतुष्टि, संतुष्टि पाने के लिए 8वी कक्षा के लड़के से बनाया संबंध, लेकिन हुआ कुछ ऐसा जानकर छुट जायेगा आपका पसीना

हाल ही में अपराध का एक मामला चेन्नई के अयनावरम से सामने आया है. जहाँ एक 28 वर्षीय महिला को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जी हाँ, इस मामले में महिला पर एक नाबालिग लड़के के साथ शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में पीड़ित लड़के की बहन ने भाई की गुमशुदगी की शिकायत लिखवाई थी और नाबालिग काफी समय से लापता था. इस मामले में आरोपी श्वेता इलियास वसंथी भी उसी दिन से लापता थी जब से नाबालिग लापता था.

इस बात क ही आधार मानकर पीड़ित लड़के की बहन ने शिकायत दर्ज करवाई थी और उसके बाद ही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं उससे कड़ी पूछताछ के बाद जानकारी मिली कि पीड़ित की उससे मुलाकात एक अस्पताल में हुई थी. वहीं पीड़ित लड़के ने 8वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और मजदूरी करता था. महिला ने बताया कि उसने पीड़ित को एक दोस्त के घर पर तीन दिन तक रखा हुआ था और वहां वह अपनी दोस्त के साथ उसके साथ संबंध बनाती थी और आनंद लेती थी. महिला ने बताया कि उसने और उसकी दोस्त ने कई बार पीड़ित लड़के का शारीरिक शोषण किया.

अपने भांजे से मामी बना रही थी संबंध, पहुँच गए मामा और कहा- ‘बनाओ-बनाओ लेकिन’ हुआ कुछ ऐसा जानकर जायेंगे चौंक

यह सुनने के बाद पुलिस ने महिला पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे पुजहाल जेल भेज दिया गया है. इस मामले में यह बात सामने आई है कि माहिला ने दो बार शादी की थी लेकिन उसे सेक्स में संतुष्टि नहीं मिल पाई थी इसी कारण उसने ऐसा किया. उसकी एक बेटी भी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com