यहां महिलाओं के कपड़े उतारवा कर उन्हें ठंडे फर्श पर खड़ा कर किया जाता है ऐसा काम, जानकर जायेंगे सहम

महिलाओं के साथ अत्याचार की बातें अक्सर सुनने में आती है. कई जगहों पर आज भी महिलाओं का शोषण भी किया जाता हैं जो आज तक पारदर्शिता बना हुआ है. महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार के बार एमए आपने कई बार सुना होगा लेकिन एक जगह ऐसी भी है जहां पर महिलाओं के साथ काम की जगह पर भी गलत व्यवहार किया जाता है. ऐसी ही जगह है एक जहां पर महिलाएं तो काम करती हैं लेकिन उस जगह पर उन्हे वह सम्मान नहीं मिल पाता जो एक वर्कर को मिलना चाहिए. आइये बता देते हैं उस जगह के बारे में.

दरअसल, रूस में पन्ना खान में काम करने वाली महिलाओं के बारे में, इन महिलाओं ने शिकायत की है की जब हम लोग अपने काम को पूरा करके घर लौटते हैं तो तलाशाी लेने के नाम पर हमारे कपड़े उतार दिए जाते हैं और हमारी फिर तलाशी ली जाती है. उनका कहना है कि  पूरे कपडे उतार कर तलाशी ली जाती है जिससे उनका अपमान होता है. इसी के साथ आपको बता देते हैं क्यों ली जाती है तलाशी और वो भी इस तरह की.

प्रेग्नेंट पत्नी और पोर्न वीडियो लेकर थाने पहुंचा पति, आगे क्या हुआ जानकर हो जायेंगे सन्न

आपको बता दें, यह तलाशी सिर्फ इसलिए ली जाती है क्योंकि कहीं काम करने वाली महिलाओं ने बेशकीमती हीरे, जवाहरात तो नहीं रख लिए हैं. सबसे ज्यादा अहम बात यह है कि महिलाओं की तलाशी कोई महिला नहीं बल्कि पुरूष लेते हैं. तलाशी लेते वक्त पुरूष महिलाओं के सारे कपड़े उतरावाकर उन्हे ठण्डें फर्श पर खड़ा करवा दिया जाता है. इसके अलावा महिला कर्मियों को यह भी धमकी दी जाती है कि अगर उन्होंने इस बारे में शिकायत की तो उन्हें गायनेकॉलिजिकल ऐग्जामिनेशन चेयर तक पर बैठना होगा. हालांकि खान में पुरूष भी काम करते हैं और उनकी भी ठीक इसी तरह से तलाशी ली जाती हैं लेकिन उनसे अभद्र व्यवहार नहीं किया जाता है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com