हफ्ते में तीन बार मॉर्निंग सेक्स करने से होते हैं ये बेमिसाल फायदे, जानकर जायेंगे चौंक

वैसे तो सेक्स के लिए कोई समय मायने नहीं रखता है लेकिन हाल ही में हुई एक रीसर्च में बताया गया कि सुबह-सुबह सेक्स करने वाले लोग काफी खुश रहते हैं. हर व्यक्ति जानता है कि सेक्स करने से सेहत को कई लाभ होते हैं लेकिन अगर मॉर्निंग में सेक्स करेंगे तो आपको और भी ज्यादा फायदा होगा. रिसर्च के मुताबिक़ बताया गया है कि सुबह का सेक्स सबसे ज्यादा फायदेमंद होता है.

इसके अलावा आपके बालों, स्किन और नाखूनों को भी बेहतर बनाने में मददगार साबित हुआ है. सुबह के समय सेक्स करने से एक्सरसाइज भी हो जाती है. दरअसल इस समय हवा में आक्सीजन की मात्रा अधिक होती है और सेक्स के दौरान व्यक्ति बड़ी बड़ी सांसे लेता हैं, जिससे ज्यादा से ज्यादा आक्सीजन फेफड़ो तक आसानी से पंहुच जाती है.

omg…तो ऐसी लड़कियां सेक्स में कभी नहीं करती कंडोम का इस्तेमाल, और करती हैं धूम मचाकर सेक्स

सुबह के समय में आस पास का माहौल एक दम शांत रहता है जिसके चलते पूरा ध्यान सेक्स पर रहता है जिससे शीघ्रपतन भी नहीं होता है. हालिया रिपोर्ट के अनुसार सेक्स करने का सबसे बेहतर समय सुबह 5 बजकर 48 मिनट का होता है इस दौरान किया गया सेक्स आपको सबसे ज्यादा आनंद देगा.

ऐसा भी कहा जाता है कि रात की अच्छी नींद के बाद पुरूषों के टेस्टोस्टेरोन हार्मोन का लेवल चरम पर होता है, जिसके बाद वह सेक्स में बेहतर परफॉरमेंस दे सकते हैं. जो लोग हफ्ते में तीन बार मॉर्निंग सेक्स करते हैं उन्हें हार्ट अटैक या स्ट्रोक का खतरा भी कम हो जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com