शादी के बाद पति को पता लगी पत्नी की गंदी लत, किया दिल दहला देने वाला ऐसा काम, जानकर निकल जायेंगी आपकी आंखे

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल लगातार आ रहे अपराध के मामलों में कमी नहीं हो रही है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी हाँ, दरअसल यह मामला एक शादीशुदा जोड़े का है जहाँ शादी के बाद पति को पत्नी की एक गलत आदत के बारे में पता चला और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में शायद महिला के परिवार वाले नहीं जानते थे और इसी कारण उन्होंने लड़के को इस बारे में नहीं बताया था. शादी के कुछ ही दिनों में पति और पत्नी के बीच बात इतनी बिगड़ गई कि परेशान पति ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी.

जी हाँ, इसके बाद कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्होंने मामले को सुलझाया. इस मामले में पति ने बताया कि उसकी पत्नी को सोशल मीडिया की बहुत बुरी लत थी और वह दिनभर उसी में रहती थी. इस मामले पति ने कहा कि उसकी पत्नी दिनभर सोशल मीडिया पर लगी रहती है और उसकी तरफ ध्यान नहीं देती है. कोर्ट में पति का कहना था कि ”उसकी पत्नी को सोशल मीडिया की इतनी लत थी की वह अपने घर परिवार पर भी ध्यान नहीं देती थी ना ही उसपर.” पति ने बताया कि ”पत्नी देर रात तक व्हाट्सएप और मैसेंजर पर कई पुरुषों से बातें किया करती थी और उसने इस बारे में कई बार अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश करती थी लेकिन वह पति की रोक-टोक से झल्ला जाती थी और गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दिया करती थी.”

बाबा ने ब्लाउज खोलकर दबा दिए महिला के निजी अंग, निकल गई चीख और फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर हो जाओगे सन्न

इन सभी से पीड़ित पति ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. बताया जा रहा है कि वह शख्स पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और उसकी याचिका पर कोर्ट ने दोनों को काउंसलिंग का समय दिया है. फिलहाल कोर्ट का कहना है कि ”यदि काउंसलिंग के दौरान पत्नी का रवैया नहीं बदलता है तो याचिका पर चर्चा की जा सकती है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com