कांग्रेस के पास नही बचा जनहित का कोई मुद्दा, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिया बड़ा बयान

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सीबीआइ विवाद पर आज कांग्रेस को घेरा। आज दो दिनी दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पास जनहित के मुद्दों का अभाव है।

रेलवे प्रादेशिक प्राइमरी को-ऑपरेटिवबैंक के सौ वर्ष पूरा होने पर आज लखनऊ में राजनाथ सिंह उसके समारोह में पधारे थे। राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस बेकार में सीबीआई विवाद पर समय खराब कर रही है। कांग्रेस के पास जनहित के कोई मुद्दे नहीं है, इसलिए वह इस तरह के गैर मुद्दे उठा रहे हैं। आज कांग्रेस सीबीआइ के जिस मामले को लेकर हल्ला कर रही है, उसकी तो जांच चल रही है। कम से कम उनको इस मामले की जांच रिपार्ट आने तक का तो इंतजार करना चाहिए। इसके साथ ही मामला सुप्रीम कोर्ट में भी है। अब कांग्रेस अगर खुद को सुप्रीम कोर्ट से ऊपर समझती है तो हम कुछ नहीं कह सकते हैं। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े किसी मामले को लेकर कांग्रेस के नेता कभी सड़क पर नहीं उतरते।

रविंद्रालय, चारबाग में रेलवे प्रादेशिक प्राइमरी कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड के कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि भारतीय रेल देश की लाइफ लाइन है। जिस पर रेल ठप होगी उस दिन देश के कई काम रुक जाएगे। गृह मंत्री ने कहा कि मैं रेलवे की समस्या के लिए जैसा भी हो सकेगा उसका समाधान कराने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि रेलवे प्रादेशिक प्राइमरी को-ऑपरेटिव बैंक लागतार सौ वर्ष से काम कर रही है। इसका मतलब इसकी बुनियाद बहुत मजबूत है।

कॉपरेटिव बैंक देश की आर्थिक व्यवस्था से जुड़ा हुआ है। को-ऑपरेटिव बैंक सीधे जन सामान्य से जुड़ा होता है। उन्होंने कहा कि 1969 में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया था। जिससे लोगों को बड़ी उम्मीद थी, लेकिन वह पूरी नहीं हुई है। इसके बाद भी आज जनता की उम्मीद पर काम किया जा रहा है। हम समझते हैं कि बैंकों का राष्ट्रीयकरण नही बल्कि सरलीकरण करना चाहिए। जिस पर हम काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि को-ऑपरेटिव बैंक अन्य बैंकों से कम ब्याज पर लोन देते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com