हो गया बवाल जब ऐश्वर्या ने जान बुझ के दिखाई अभिषेक को अपनी ये फोटो, उसके बाद जो हुआ उसपर आप भरोसा नहीं करेंगे…

बॉलीवुड फिल्मों ने हमें कई बार ऐसी जोड़ियाँ देखने को मिली हैं, जो बेहद अजीब रही हैं। कहने की ज़रूरत नहीं है कि उनमें से ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही हैं। जबकि उनमें से कुछ को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही है। 80 के दशक और 90 के दशक में बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस ने डेब्यू किया जो एक दो फिल्मों के बाद गायब हो गए। क्योंकि, उन्हें दोबारा मौका नहीं मिला या दर्शकों ने उन्हें किसी अन्य भूमिका में स्वीकार नहीं किया। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस किया लेकिन वो फिर बॉलीवुड से गायब हो गए। इन फ्लॉप एक्टरों ने ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस किया फिर अचानक बॉलीवुड से गायब हो गए।

इन फ्लॉप एक्टरों ने ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस किया

बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा एक्टर होगा जो ये न चाहता हो कि वह एक बार मिस वर्ल्ड ऐश्वर्य राय के साथ रोमांस करे। ऐश्वर्या खूबसूरत होने के साथ साथ बेहद टेलेंटेड हैं। इसलिए हर एक्टर उनके साथ काम करना पंसद करता है। लेकिन, अगर किसी डेब्यू एक्टर को ऐश्वर्या के साथ काम करने का मौका मिल जाये तो उसका तो जैसे सपना ही पूरा हो जाता है। लेकिन, इन फ्लॉप एक्टरों ने ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस किया और फिर बॉलीवुड से गायब हो गए। तो आइये देखते हैं इस लिस्ट में कौन कौन शामिल है।

चंद्रचूड़ सिंह

साल 2000 में आई मंसूर खान की फिल्म जोश में चंद्रचूड़ सिंह को मिस वर्ल्ड में रोमांस करने का मौका मिला। दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख खान भी इस फिल्म में थे। लेकिन, शाहरुख ने इस फिल्म में ऐश्वर्या के भाई की भूमिका निभाई थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के इस नए एक्टर को इस फिल्म में ऐश्वर्या राय को किस करने का मौका मिला। दोनों के बीच किस सीन था जो काफी फेमस हुआ

बॉबी देओल

आप इस पर विश्वास नहीं करेंगे कि ऐश्वर्या की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म बॉबी देओल के साथ थी। बॉबी उन दिनों एक बड़े स्टार हुआ करते थे। इसलिए पूर्व मिस वर्ल्ड को एक बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिला। लेकिन, अब ऐसा लगता है कि ये मौका ऐश्वर्या से ज्यादा बॉबी के लिए बड़ा था।

जायद खान

बॉलीवुज में कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें दुनिया की सबसे सुंदर महिला ऐश्वर्या के साथ रोमांस करने का मौका मिला हो, लेकिन मोहब्बत है मिर्ची के अभिनेता जायद खान ये कह सकते हैं। यहां तक कि आमिर खान ने भी अभी तक ऐश्वर्या के साथ रोमांस नहीं किया है। साल 2005 में शब्द फिल्म में जायद और ऐश्वर्या ने साथ काम किया था।

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल ने साल 2003 में दिल का रिश्ता फिल्म में ऐश्वर्या के साथ काम किया। इस फिल्म के प्रोड्यूसर ऐश्वर्या के भाई थे और फिल्म इंग्लैंड में बहुत सफल रही।

फैज़ल खान

मेला फिल्म में आमिर खान के साथ काम कर चुके फैज़ल खान को मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या के साथ काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में ऐश्वर्या गेस्‍ट अपीयरेंस में आती हैं। दोनों के बीच रोमांस भी देखने को मिलता है। लेकिन, इसके बाद फैजल बॉलीवुड से गायब हो गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com