90 के दशक का सुपर टच : फिल्म ‘कुली नं 1’ का पहला गाना ‘तेरी भाभी’ हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘कुली नं 1’ का पहला गाना ‘तेरी भाभी’ गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है. गाने के लिरिक्स हों या म्यूजिक इसे काफी हद तक वही 90 के दशक वाला फील देने की पूरी कोशिश की गई है. डांस स्टेप और एक्सप्रेशन्स के मामले में वरुण भी कहीं न कहीं गोविंदा की तरह परफॉर्म करने की कोशिश करते नजर आए.

दानिश सबरी ने गाने के बोल लिखे हैं और इसे गाया है देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने. गाने को रिलीज किए जाने के बाद कुछ ही मिनटों के भीतर इसे यूट्यूब पर एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कहा जा सकता है कि 90 के दशक की फील देता ये गाना एक जबरदस्त डांस नंबर है.

कमेंट बॉक्स में लोगों ने भी गाने की जमकर तारीफें की हैं. फिल्म की बात करें तो इसे 25 दिसंबर के दिन क्रिसमस के मौके पर अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा. डेविड धवन के निर्देशन में बनी ये 45वीं फिल्म है जो कि साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा व करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म का रीमेक है.

फिल्म की कहानी और मुख्य प्लॉट वही रखा गया है लेकिन बावजूद इसके डायलॉग से लेकर शूटिंग तक हर चीज के जरिए फिल्म में नयापन लाने की कोशिश की गई है. कुली नं 1 के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और अब फैन्स को इसके गानों व फिल्म की रिलीज का इंतजार है. देखना होगा कि क्या ये फिल्म भी डेविड के निर्देशन में बनी पहली कुली नं 1 जैसा कमाल कर पाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com