734 रुपये में लॉन्च हुआ Excitel TV IPTV प्लान

अगर आप दिल्ली-एनसीआर में रहते हैं और कमजोर इंटरनेट कनेक्टिविटी की परेशानी से जूझ रहे हैं तो हाल ही में होम इंटरनेट स्टार्ट-अप Excitel ने दिल्ली-एनसीआर में अपने ग्राहकों के लिए ‘एक्सिटेल टीवी’ नाम से आईपीटीवी सेवाएं लॉन्च की हैं।

इसमें कस्टमर्स को 550 से अधिक प्रीमियम केबल टीवी और फ्री टू एयर चैनलों का एक्सेस मिलता है। इसके अलावा कई और अन्य लाभ मिलते हैं। आइए इनके बारे में जान लेते हैं।

मिलते हैं ढेरों बेनिफिट्स

Excitel के द्वारा लॉन्च किए प्लान्स में ग्राहकों को स्टार प्लस एचडी, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन एचडी, कलर्स एचडी, कलर्स रिश्ते, डिस्कवरी एचडी, स्पोर्ट्स 18 1 एचडी, एमटीवी एचडी और जैसे लोकप्रिय चैनलों का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इतना ही नहीं कंपनी ने होम एंटरटेनमेंट के लिए भी गेमिंग प्लान लॉन्च किए हैं। यह डिज्नी + हॉटस्टार, SonyLIV, ZEE5, SunNXT और Aha कई पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म शामिल हैं। इसमें ग्राहकों को 400Mbps तक की फास्ट इंटरनेट स्पीड मिलती है।

Cable Cutter – WiFi +IPTV

इसमें ग्राहकों को 400 mpps की स्पीड मिलती है। इस प्लान की कीमत 734 रुपये प्रति महीना है। इसमें ग्राहकों को डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 ALT बालाजी, सन नेक्स्ट, Aha TV का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Cable Cutter WiFi+ OTT

इस प्लान को अगर आप लेते हैं, तो आपको 300 Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। सब्सक्रिप्शन के तौर पर ग्राहक 21 OTT ऐप्स का मजा ले सकते हैं। इनमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 एएलटी बालाजी, सन नेक्स्ट और Aha TV सहित कई प्लेटफॉर्म शामिल हैं। इसके लिए प्रतिमाह राशि 604 रुपये निर्धारित की गई है।

Cable Cutter – WiFi+ IPTV (Excitel TV)

इसमें 200 एमबीपीएस की इंटरनेट स्पीड मिलती है और 37 प्रीमियम केबल टीवी चैनल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। जिसमें स्टार प्लस, सोनी टीवी, कलर्स , डिस्कवरी, MTV कार्टून नेटवर्क जो कि 300 से अधिक FTA चैनल के साथ हैं। इसकी कीमत 554 रुपये प्रतिमाह है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com