64MP प्राइमरी कैमरा,12GB रैम और 5000mAh की बैटरी के साथ इस दिन एंट्री लेगी POCO की ये सीरीज

पोको ने बजट और किफायती फोन के बाजार में अपनी जगह बनाई है। कंपनी अब अपने नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। कंपनी ने भारत में POCO X6 के लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। बता दें कि काफी लंबे समय के इस डिवाइस के फीचर्स को लेकर जानकारी ऑनलाइन सामने आ रही है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

लंबे समय से POCO X6 सीरीज तो लेकर कई अफवाहें और लीक सामने आई है,जिसमें कंपनी के इस नए डिवाइस के जल्द आने की आशंका दर्शायी गई थी। मगर अब कंपनी ने फोन के लॉन्च होने की खबर की पुष्टि करते हुए इसकी लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है।

कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट पेश की है ,जिसमें यह जानकारी सामने आई है कि कंपनी अपने नए फोन सीरीज POCO X6 को 11 जनवरी को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी फोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जैसा कि हम पहले ही बता चुके है कि लॉन्च से पहले ही इस फोन के बहुत से फीचर्स ऑनलाइन सामने आ गए थे। आज हम ऐसे ही कुछ फीचर्स की बात करने वाले है।

Poco X6 सीरीज में क्या होगा खास

  • मीडिया रिपोर्ट में पता चला है कि इस सीरीज में दो स्मार्टफोन को जोड़ा जाएगा , जिसमें POCO X6 और POCO X6 Pro को शामिल किय गया है।
  • इतना ही नहीं यह बात भी सामने आई कि ये दोनों डिवाइस Redmi Note 13 Pro 5G और Redmi K70e केअपग्रेटेड वर्जन होंगे।
  • हालांकि इसके फीचर्स में थोड़ा अंतर होगा, जहां Poco X6 5G में आपको 200MP प्राइमरी सेंसर के बजाय 64MP प्राइमरी सेंसर मिलेगा।
  • वहीं पोको X6 प्रो में Redmi K70e 90W रैपिड चार्जिंग के बजाय 67W फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी।

Poco X6 सीरीज के स्पेसिफिकेशन

  • फीचर्स की बात करें तो पोको X6 में 6.67-इंच AMOLED 1.5K LTPS डिस्प्ले मिल सकता है, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ जोड़ा जा सकता है।
  • प्रोसेसर की बात करें तो X6 में आपको स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर मिल सकता है, जिसे LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। वहीं पोको X6 प्रो के मीडियाटेक डाइमेंशन 8300 अल्ट्रा प्रोसेसर के साथ 12GB तक रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद है।
  • कैमरा फीचर्स की बात करें तो X6 स्मार्टफोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 64MP प्राइमरी सेंसर, 13 MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 MP एक्स्ट्रा यूनिट शामिल है।
  • X6 प्रो में आपको OIS के साथ 67MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर मिलता है। बैटरी की बात करेम तो इसमें 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा।
  • POCO X6 को तीन कलर ऑप्शन- काले, नीले और सफेद में और पोको X6 प्रो 5Gको भी 3 कलर ऑप्शन- काले, ग्रे और पीले में पेश करने की बात कही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com