6000mAh बैटरी वाला Redmi 9 Power आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

 Redmi 9 Power को पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में लाॅन्च किया गया है। बजट सेगमेंट में लाॅन्च किए गए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो कि बेहतरीन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6000mAh की पावरफुल बैटरी और 4G voLTE सपोर्ट दिया गया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा।  

Redmi 9 Power: कीमत

Redmi 9 Power को दो अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में 4GB और 64GB माॅडल की कीमत 10,999 रुपये है। जबकि 4GB और 128GB स्टोरेज माॅडल को 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन ब्लेजिंग ब्लू, माइटी ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसकी सेल आज यानि 29 दिसंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-काॅमर्स साइट Amazon India से खरीदा जा सकता है। 

Redmi 9 Power: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi 9 Power के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बजट रेंज में लाॅन्च किए गए इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें खास फीचर के तौर पर 6000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन के दोनों स्टोरेज माॅडल को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर कर सकते हैं। 

Redmi 9 Power में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डाॅप ड्राॅप डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। सेंसर्स की बात करें तो इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। वहीं 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। जबकि 2MP का मैक्रो शूटर और 2 का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। फोन में सेल्फी के लिए यूजर्स को 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। Shop Related Products

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com