5669 रुपये में मिल रहा iPhone के फीचर वाला Smartphone

एपल ने अपनी लेटेस्ट आईफोन सीरीज (Apple iPhone 15 Series) 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की है। यह कीमत हर यूजर के बजट में नहीं होगी।

अगर आपका भी आईफोन पर दिल आ रहा है लेकिन, बजट की वजह से खरीदारी का प्लान नहीं बना पा रहे हैं तो ये डील आपका दिल खुश कर सकती है। 6 हजार रुपये से कम में आईफोन जैसा फोन खरीदने का मौका मिल रहा है।

कम कीमत पर मिल रहा Infinix Smart 8 HD

दरअसल, हम यहां इनफिनिक्स के न्यूली लॉन्च्ड फोन Infinix Smart 8 HD की बात कर रहे हैं। आज इस फोन की पहली सेल होने जा रही है। सेल में इस फोन को स्पेशल लॉन्च प्राइस पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

फोन को मात्र 5669 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें, Infinix Smart 8 HD का ये फोन मैजिक रिंग फीचर के साथ आता है। यह फीचर एपल आईफोन के डायनैमिक आइलैंड फीचर जैसा है।

कहां से खरीदें Infinix Smart 8 HD 

Infinix Smart 8 HD की खरीदारी आज यानी 13 दिसंबर, दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से की जा सकेगी। बता दें, इस फोन को 6299 रुपये में लॉन्च किया गया है। हालांकि, पहली सेल में फोन को स्पेशल लॉन्च प्राइस 5669 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को Axis Debit और Credit Card पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Infinix Smart 8 HD के स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर– Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन T606 Processor के साथ आता है।

डिस्प्ले– इनफिनिक्स का नया फोन 6.6 इंच HD+ Display के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज– नया फोन 3 GB RAM और 64 GB ROM के साथ आता है।

कैमरा– Infinix Smart 8 HD फोन 13MP + AI Lens बैक और 8MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

बैटरी-Smart 8 HD फोन को कंपनी 5000 mAh Battery के साथ पेश करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com