शिवसेना : सूखा झेल रहे गांव में अपनी जगह भेजा ‘नकली’ विधायक

महाराष्ट्र के ओसमानाबाद जिले के एक विधायक पर आरोप है कि उसने अपनी जगह किसी दूसरे शख्स को विधायक बनाकर गांव के लोगों से मिलने भेज दिया। जिस गांव में ‘फर्जी’ विधायक को भेजा गया वह सूखे की मार झेल रहा है। जिस विधायक पर यह आरोप लगा है उसका नाम गौतम चाबुकेश्वर है। वह शिवसेना से विधायक हैं। न्यूज 18 के मुताबिक, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गौतम को उस गांव का दौरा करने का आदेश दिया था जो सूखे की मार झेल रहा है। इसपर गौतम ने कथित रूप से अपनी जगह एक पूर्व कॉर्पोरेटर को भेज दिया। जिस कोर्पोरेटर को भेजा गया उसका नाम यशोधर फांसे है। गांव के लोगों को बताया गया कि वह ही विधायक गौतम है।

शिवसेना : सूखा झेल रहे गांव में अपनी जगह भेजा ‘नकली’ विधायक

शिवसेना ने मराठवाड़ा और विदर्भ में आए सूखे के बाद ‘शिव संपर्क अभियान’ शुरू किया। इसमें पार्टी के सभी विधायकों को उन इलाकों में जाना था जहां पर सूखा पड़ा था। ठाकरे ने गुरुवार को हुई मीटिंग में अपने विधायकों को ऐसा करने के लिए कहा था। शिवसेना ने अपने सभी 40 विधायकों को ऐसे दौरे करने के लिए कहा था। लेकिन 27 ने बात को अनसुना कर दिया।

शिवसेना के विधायक पर हुए इस खुलासे पर बीजेपी भी आक्रमक को गई है। बीजेपी नेता शायना एनसी ने इस घटना को हैरान कर देने वाला बताया। उन्होंने कहा कि चुने गए लोगों को जनता के बीच जाना चाहिए। वहीं कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि वह इस घटना के बारे में सुनकर काफी हैरान हैं। उन्होंने बीजेपी-शिवसेना के गठबंधन परभी सवाल खड़े किए।

इस मामले पर शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा, ‘तुम लोग हमारे विधायक को नकली कैसे कह सकते हो, अगर किसी ने ऐसा किया है तो वह गलत है। अगर किसी एक शख्स ने गलती की है तो उसके लिए पूरी पार्टी को कैसे दोष दिया जा सकता है ?’

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com