5 माह की बच्ची का दिग्विजय कराएंगे इलाज, जिला अस्पताल गुना में भर्ती

जिला अस्पताल गुना के सर्जिकल वार्ड में भर्ती 15 माह की बच्ची रामाबाई का इलाज कराने के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आगे आए हैं। उन्होंने जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया है कि जिला अस्पताल में यदि यह हालत है तो हमारे लिए चिंता का विषय है।

उन्होंने बच्ची का इलाज भोपाल में कराने की बात कही है। उधर सिविल सर्जन डॉ. एसके श्रीवास्तव ने कहा कि बच्ची की तबीयत में पहले से 50 फीसद तक सुधार है। उन्होंने कहा कि 15 महीने की बच्ची का अस्पताल प्रशासन द्वारा पूरी तरह से ध्यान रखा जा रहा है, जल्द ही स्वस्थ होकर अपने घर जाएगी। दिग्विजय सिंह ने बच्ची के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की है।

ट्विटर पर मिली लड़की के हालत की जानकारी

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करके लड़की के हालत की जानकारी दी। यूजर ने लिखा कि बच्ची के सिर में कीड़े पड़ गए हैं। बच्ची इससे परेशान दिन रात रोती रहती है। परिवार गरीब होने के कारण उसके इलाज की कोई व्यवस्था नहीं है। यूजर ने इसके साथ ही मदद की गुहार लगाई।

 गुना ज़िला चिकित्सालय की हालत  चिंता का विषय- दिग्विजय

इसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय बच्ची के इलाज के लिए आगे आए। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि गुना ज़िला चिकित्सालय में यदि यह हालात हैं तो हम सब के लिए चिंता का विषय है। यदि इस बच्ची के माता पिता चाहें तो भोपाल में मेरे कार्यालय में संपर्क करें। मैं इलाज करवाउंगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com