5जी के बाद बढ़ी डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट्स की मांग

KPMG की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार प्री कोविड इरा के बाद शहरी क्षेत्र के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्र में स्मार्टफोन रखने वालों की संख्या कई गुना बढ़ गई है। कोरोना महामारी से पहले ग्रामीण भारत में 35 करोड़ स्मार्टफोन थे। अक्तूबर 2023 में यह आंकड़ा बढ़कर 75 करोड़ स्मार्टफोन यूजर हो गया है। यानी 5जी के आने से इंटरनेट इस्तेमाल करने वालों की संख्या में काफी तेजी आयी है। यह तेजी सिर्फ इंटरनेट यूजर्स ही नहीं बल्कि इंडस्ट्रीज में की हायरिंग में भी देखने को मिली है। क्योंकि कंपनियां इंटरनेट मार्केटिंग के जरिये अब ज्यादा ग्राहकों तक आसानी से अपनी पहुंच बढ़ा रही हैं। केपीएमजी की इस रिपोर्ट में सामने आया कि 5जी के आने के बाद से कंपनियों ने 40 प्रतिशत अधिक हायरिंग शुरू कर दी है। जिसके कारण डिजिटल सेक्टर में स्किल्ड युवाओं की भारी डिमांड हो गई है। इस कारण युवाओं को अच्छा पैकेज भी मिल रहा है। अगर आप भी ग्रेजुएट हैं और डिजिटल सेक्टर में अपना कॅरिअर बनाने की सोच रहे हैं तो SAFALTA के Job रेडी एडवांस डिजिटल मार्केटिंग कोर्स की मदद ले सकते हैं। सफलता के इस कोर्स के जरिये अब तक हजारों युवाओं को डिजिटल सेक्टर में शानदार जॉब हासिल हो चुकी है। 

6जी के साथ और बढ़ेगा डिजिटल मार्केटिंग का दायरा :

भारत मे जल्द ही 6जी सेवाओं की लांचिंग होने जा रही है। 6जी के आने के बाद देश में इंटरनेट की कनेक्टिविटी और भी बेहतर होगी। ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले समय मे डिजिटल मार्केटिंग का दायरा और भी बढ़ेगा और इस फील्ड में नौकरियों की संख्या भी बढ़ेगी। इसलिए नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अभी डिजिटल मार्केटिंग की फील्ड में उतरने का बिल्कुल सही समय है। इस फील्ड में आने वाले युवा सफलता के खास Digital Marketing Course के जरिए इसकी सभी बारीकियों को जान सकते हैं और बेहद ही कम समय में एक अच्छे पैकेज वाली नौकरी हासिल कर सकते हैं।

इस कोर्स में क्या है खास :

100 फीसद प्लेसमेंट असिस्टेंस
100 घंटे लाइव इंटरेक्टिव क्लासेस
20 से ज्यादा लर्निंग टूल्स
8+ लाइव प्रोजेक्ट्स
गूगल सर्टिफाइड अनुभवी फैकल्टी द्वारा प्रशिक्षण
साप्ताहिक डाउट क्लीयरिंग सेशन
एक्सपर्ट्स के साथ मास्टर क्लास
कम्प्लीमेंट्री कोर्स-सॉफ्ट स्किल्स  

सफलता के साथ बनाएं अपना कॅरिअर

देश की जानी – मानी ऐडटेक कंपनी सफलता ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेज की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेज हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं तो फिर देर किस बात की आज ही सफलता से जुड़ें और अपना शानदार कॅरिअर बनाएं। आप अपने फोन में Safalta App डाउनलोड करके भी इन कोर्सेज से जुड़ सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com