43 हजार बार रेप की शिकार लड़की बनी ‘नई ताकत’

karlaमैक्सिको : कार्ला जैसिंटो के साथ चार साल में 43,200  बार रेप हुआ, जिसका खुलासा खुद उन्होंने किया था. कार्ला ने न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी आप बीती बताई थी. लेकिन इन सब के बावजूद भी कार्ला ने हिम्मत नहीं हारी और इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रही हैं.

कार्ला एक ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट बनकर सेक्शुअल अब्यूज की शिकार लड़कियों-महिलाओं की मदद कर रही हैं. मैक्सिको में बढ़ती ह्यूमन ट्रैफिकिंग को जड़ से खत्म करने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

वह लोगों को बताती हैं कि किस तरह ये ह्यूमन ट्रैफिकर्स मासूम लड़कियों को अपनी बातों में फंसाकर उन्हें बेच देते हैं.

कार्ला ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग के शिकार लोगों को बचाने के लिए वैटिकन सिटी के पोप फ्रांसिस से मिलकर सेक्स स्लैवरी और ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर चर्चा की.

 कार्ला जैसिंटो की आपबीती

कार्ला को साल 2008 में एक एंटी-ट्रैफिकिंग ऑपरेशन में प्रॉस्टिट्यूशन से निकाला गया था. इस ऑपरेशन में करीब 20,000 लड़कियों को बचाया गया. जब कार्ला को बचाया गया था तब उनकी उम्र 16 साल थी.

कार्ला के मुताबिक, उनके साथ 12 से 16 साल के बीच 43 हजार बार रेप हुआ. उनका कहना है कि मैक्सिको में हर साल 20 हजार महिला ट्रैफिकिंग की शिकार होती हैं और उन्हें प्रॉस्टिट्यूशन में धकेल दिया जाता है.

कार्ला ने कहा था कि 12 साल की उम्र में एक सेक्स ट्रैफिकर से उनकी मुलाकात हुई. उसने कार्ला को अपनी बातों में फंसकर घर दिखाने ले गया. उसके बाद उन्हें पता चला की वह एक दलाल है. उसके बाद प्रॉस्टिट्यूशन के लिए उन्हें कई शहरों और होटल में भेजा जाता था. प्रॉस्टिट्यूट की तरह भेजने के बाद उन्हें हर दिन 30 लोगों के साथ सेक्स करने को मजबूर किया जाता था. उनसे यह जबरदस्ती करवाया जाता.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com