4 मार्च को भारत में लॉन्च होगा Realme 3, जानें क्या है खास

Realme ने अपने नए स्मार्टफोन Realme 3 की लॉन्चिंग के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिया है. कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को 4 मार्च को लॉन्च करेगी. इसकी लॉन्चिंग दिल्ली में की जाएगी. कंपनी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी कर सकती है. Realme 3 पिछले साल लॉन्च हुए Realme 2 का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा. इसमें नया डिजाइन और हार्डवेयर देखने को मिल सकता है. कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि इसमें Helio P70 प्रोसेसर मिलेगा.

रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने हाल ही में एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि Realme 3 में Realme U1 वाला ही प्रोसेसर दिया जाएगा. Helio P70 एक 2.3GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. जो कंपनी के दावे के मुताबिक 40 प्रतिशत तक कम बैटरी खाता है. साथ ही इसमें 30 प्रतिशत फास्ट डाउनलोड स्पीड मिलता है.

कंपनी ने Realme 3 के लिए जो टीजर पोस्टर जारी किया है, उससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन के बैक में स्टारडस्ट जैसा पैटर्न देखने को मिल सकता है. उम्मीद ये भी है कि कंपनी Realme 1 और Realme 2 के बैक पैनल में दिए गए डायमंड कट डिजाइन को भी ला सकती है.

फिलहाल इस नए स्मार्टफोन के बारे में इतनी ही जानकारी मिल पाई है. हमें उम्मीद है कि Realme 3 को Realme 2 Pro के नीचे ही जगह दी जाएगी. 2 Pro कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, इसे 13,990 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था. कुछ महीने पहले कंपनी ने Helio P70 प्रोसेसर से लैस Realme U1 को लॉन्च किया था. इसकी शुरुआती कीमत 11,999 रुपये रखी गई थी. ऐसे में उम्मीद है कि Realme 3 की कीमत इसी के आसपास रखी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगहों पर उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com