26 जनवरी की पूर्व संध्या पर ट्विटर ने भारत में स्पेशल इमोजी लॉन्च किया

भारत के 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्विटर ने स्पेशल ट्राई कलर इंडिया गेट इमोजी लॉन्च किया है. देशभर में कल यानी 26 जनवरी, 2020 को गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया जाएगा.

जारी किए गए इमोजी में इंडिया गेट को केसरिया, सफेद और हरे कलर में रंगा हुआ देखा जा सकता है. इस इमोजी तब नजर आएगा जब यूजर्स  #RepublicDay, #RepublicDayIndia और #RDay71 जैसे हैशटैग टाइप करेंगे.

न्यूज एजेंसी ने ट्विटर इंडिया के हवाले से जानकारी दी है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी 25 जनवरी यानी आज राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान ट्विटर के नए रिपब्लिक डे इमोजी के साथ ट्वीट करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें राष्ट्रपति का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल @rashtrapatibhvn है.

Twitter का रिपब्लिक डे इमोजी पहले से ही उपलब्ध करा दिया गया है और ये 30 जनवरी, 2020 तक लाइव रहेगा. अंग्रेजी के अलावा ये इमोजी तब भी दिखाई देगा जब यूजर्स हिंदी, बंगाली, उर्दू, तेलुगु, तमिल, गुजराती, गुरुमुखी, कन्नड़, मलयालम और मराठी सहित दस दूसरी भाषाओं में ट्वीट करेंगे. उदाहरण के तौर पर यूजर्स हिंदी में  #गणतंत्रदिवस टाइप कर सकते हैं. इससे ट्विटर का रिपब्लिक डे इमोजी उनके ट्वीट में नजर आने लगेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com