2020 में हम बीजेपी के जंगल राज को खत्म करेगे: अहमद पटेल

आज 2019 का आखिरी दिन है लेकिन साल के इस दिन भी राजनीतिक बयानबाजी जारी है. कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता ने लिखा है कि साल 2019 अपने अंत की ओर है लेकिन NDA 3 की दिक्कतों की अभी शुरुआत ही हुई है. इसके साथ ही उन्होंने 2020 को लेकर भी मोदी सरकार पर टिप्पणी की है.

अहमद पटेल ने ट्वीट किया कि 2019 खत्म होने को है लेकिन एनडीए की दिक्कतें अभी बढ़ना शुरू हुई हैं. 2019 का साल जनादेश को धोखे देने वाला, देश की बहुरंगी बुनावट के टुकड़े करने के लिए याद किया जाएगा.

कांग्रेस सांसद ने लिखा कि इसी के साथ ये साल इसलिए भी याद किया जाएगा क्योंकि देश के नागरिकों और छात्रों ने एक अभिमानी और ताकतवर सरकार के द्वारा उठाए जा रहे असंवैधानिक कामों को चुनौती देने का काम किया. उन्होंने लिखा कि साल 2020 एक बार फिर खड़े होने, संविधान के समर्थकों के साथ आने और इस सरकार की भारत विरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ने का साल होगा.

गौरतलब है कि साल का अंत होते-होते कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच तकरार बढ़ गई है. मोदी सरकार के द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन एक्ट का कांग्रेस पार्टी विरोध कर रही है और इस कानून को संविधान विरोधी करार दे रही है.

कांग्रेस की ओर से सड़क से संसद तक इस कानून का विरोध किया गया और मोदी सरकार पर देश को धर्म के आधार पर बांटने का आरोप लगाया गया. 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भले ही कांग्रेस को करारी हार मिली हो, लेकिन साल का अंत होते-होते झारखंड और महाराष्ट्र में पार्टी ने गठबंधन के साथ सत्ता में एंट्री ले ही ली है. नए साल में कांग्रेस के लिए बिहार और दिल्ली के चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने की चुनौती होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com