2019 राहुल गांधी का होगा, 56 इंच की छाती 26 की हो जाएगी : सिद्धू

पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि प्रियंका गांधी के राजनीति में आने से पूरी कांग्रेस में जबर्दस्त जोश है. सिद्धू ने कहा कि राहुल और प्रियंका गांधी मिलकर 1 और 11 हो गए हैं और बीजेपी अब नौ दो ग्यारह हो जाएगी. कांग्रेस नेता ने पूरी उम्मीद और आत्मविश्वास के साथ कहा कि साल 2019 राहुल गांधी का होगा और 56 इंच की छाती 26 की हो जाएगी.

करतारपुर साहिब का मामला उठाते हुए सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान के भी सैनिक मर रहे हैं और हमारे भी, ऐसी डिप्लोमेसी बंद कर देनी चाहिए. उन्होंने दोनों देशों के बीच शांति की वकालत की और कहा कि अमन से ही मामला सुलझेगा. सिद्धू ने पूछा कि प्रधानमंत्री आखिर क्यों पाकिस्तान गए थे.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो पार्टी कहती थी दो सौ सीट लेंगे, वो आईसीयू में पड़ी मिलेगी. अपने अध्यक्ष की तारीफ में सिद्धू ने कहा, ‘राहुल गांधी लीडर हैं. जब अच्छा वक्त था तो पीछे रहे, मनमोहन सिंह को आगे कर दिया लेकिन जब हर तरफ से सूपड़ा साफ होता दिखा तब आगे आए और जिम्मेदारी ली. प्रियंका के करिश्मे के आगे ये लोग बौने पड़ जाएंगे.’ सिद्धू ने कहा कि प्रियंका गांधी को कोई ताज रख कर नहीं दिया गया है बल्कि कांटों की सेज है जिस पर उन्हें आगे बढ़ना है और पूर्वी यूपी जहां पार्टी को अभी काफी काम करना है.

बिहार के मंत्री और अन्य बीजेपी नेताओं की ओर से प्रियंका गांधी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उनके लिए यही कहना चाहता हूं कि अगर चांद पर थूकोगे तो थूक वापस आपके ऊपर ही आकर गिरेगा और इन बातों से प्रियंका गांधी या कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता.

विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी पर उन्होंने कहा कि किसे लीडरशिप मिले ये कांग्रेस तय करेगी और कोई नहीं करेगा. कपिल शर्मा के शो पर सिद्धू ने कहा कि जेटली ने वकालत नहीं छोड़ी, सुखबीर बादल ने होटल बनाना नहीं छोड़ा, कई नेता ऐसे हैं जिन्होंने अडानी साहब का साथ नहीं छोड़ा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com