20 मार्च को ऑफएयर होगा पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे

कलर्स के रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे के ऑफएयर होने की अटकलें कई दिनों से चल रही हैं. हालांकि पारस छाबड़ा ने इससे साफ इंकार किया है. उनके मुताबिक शो टीआरपी में अपनी पकड़ धीरे धीरे बना रहा है. लेकिन अब शो के ऑफएयर होने को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

द खबरी का दावा है कि पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे 20 मार्च को ऑफएयर होगा. इसके अलावा इस शो को इश्क में मरजावां का सेकंड सीजन रिप्लेस करेगा.

इश्क में मरजावां 2 टीवी पर 23 मार्च से टेलीकास्ट होगा. अब द खबरी के इन दावों में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा आने वाले दिनों में हो ही जाएगा.

वैसे मुझसे शादी करोगे विवादों में रहने और कम टीआरपी की वजह से चर्चा में है. शो को बिग बॉस की तरह टीआरपी नहीं मिल रही है. शो को दिलचस्प बनाने की मेकर्स हर संभव कोशिश में लगे हैं, लेकिन ये शो दर्शकों का दिल नहीं जीत पा रहा है.

दूसरी तरफ, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का अप्रोच भी इस शो को लेकर बोरिंग है. वे बिग बॉस 13 की तरह दर्शकों को एंटरटेन करने में फेल साबित हुए हैं.

स्वयंवर शो कर रहीं शहनाज गिल तो सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में हैं. वहीं पारस का नाम भी माहिरा शर्मा के साथ जोड़ा जा रहा है. मुझसे शादी करोगे को तीन महीने तक चलाने का प्लान है. शो को ऑनएयर हुए 1 महीना होने वाला है. देखना होगा शो तीन महीने खिंचता है या इससे पहली ही बंद हो जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com