2 पेज का सुसाइड नोट लिखकर लड़के ने गर्लफ्रेंड की गली में जाकर कर ली आत्महत्या

छतरपुर में नौगांव निवासी पॉलीटेक्निक के छात्र शिवम गुप्ता पुत्र विनोद कुमार गुप्ता ने देर रात हरपालपुर निवासी अपनी गर्लफ्रेंड की गली में जाकर जान दे दी है. उसने अपने पीछे 2 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें आत्महत्या के लिए गर्लफ्रेंड और उसके परिवार को जिम्मेदार बताया गया है.

इससे पहले गर्लफ्रेंड ने उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दायर करवाया था. इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ”नौगांव में मेला ग्राउंड के सामने रहने वाले 20 साल के शिवम का हरपालपुर की एक छात्रा के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ही पॉलीटेक्निक कॉलेज में सेकेंड ईयर में पढ़ते थे. 30 अगस्त को छात्रा के परिजनों ने शिवम को उसके साथ पकड़ लिया था, जिससे उन्होंने शिवम की मारपीट की और इसके बाद नौगांव थाने में उसके खिलाफ बलात्कार के आरोप लगाकर मुकदमा दायर करवा दिया था.”

इस मामले में पुलिस ने बताया कि शिवम् ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि ”तीन सितंबर को उसके पापा प्रेमिका के घर गए थे और उनसे माफी भी मांगी थी, लेकिन उन्होंने धमकी दी थी कि वे शिवम को पेट्रोल डालकर मार डालेंगे और तुम लोगों को जेल भिजवा देंगे. इतना ही नहीं उन्होंने शिवम के पापा के साथ मार-पीट भी की थी.

शिवम अपनी प्रेमिका के परिवार से बेहद परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है. उसके अपनी प्रेमिका के साथ जो भी संबंध थे, उसमें दोनों की मर्जी थी. उसने कभी भी अपनी प्रेमिका को ब्लैकमेल नहीं किया. शिवम ने अंग्रेजी में दो पेज का सुसाइड नोट अपने कमरे में छोड़ा था.”

शिवम के पिता ने बताया कि ”मंगलवार रात को शिवम अपने कमरे में सोने गया था. वह कहकर गया था कि बुधवार को उसका टेस्ट है. इसलिए उसे सुबह तीन बजे जगा दें. पिता ने जब सुबह 3 बजे शिवम को आवाज लगाई तो उसने कोई उत्तर नहीं दिया. कमरे में जाकर देखा तो शिवम नहीं था.” उसी दौरान डायल 100 को उन्होंने बेटे के लापता होने की सूचना दी, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने बताया कि शिवम हरपालपुर में मृत मिला है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com