2 दिन से लापता बच्ची की लाश गोबर गैस टैंक में मिली, दुष्कर्म की आशंका

 अपने घर से दो दिन से लापता दस वर्षीय बच्ची का शव शनिवार सुबह गांव गोबर गैस प्लांट के टैंक में मिला। घटना बरही थाना के अंतर्गत हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शुरुआती तौर पर पुलिस बच्ची की हत्या की आशंका जता रही है। लेकिन मौत की असल वजह का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही होगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा ने बताया कि खितौली पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव में एक दस साल की बच्ची अपने घर से 28 मार्च की शाम को निकली थी और रात में वापस घर नहीं लौटी। 1 मार्च को परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन वो नहीं मिली। इसके बाद भी परिजनों ने बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस चौकी में नहीं दी और खुद ही उसकी तलाश में दोबारा जुट गए। शनिवार सुबह गोबर गैस प्लांट के टैंक से बदबू आने पर जब लोगों ने देखा तो उसके अंदर बच्ची की लाश पड़ी थी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि जिस गोबर गैस प्लांट के टैंक में बच्ची की लाश मिली है वह काफी दिनों से बंद था।

परिजनों को लगा दादी के यहां गई होगी

पुलिस ने बताया कि बच्ची अपनी मां के साथ गांव में रहती है। गांव में ही उसके चाचा और दादी का भी घर है। बच्ची कभी अपने चाचा तो कभी अपने दादी के यहां चली जाती थी। इसी वजह से जब बच्ची 28 मार्च की रात तक घर वापस नहीं लौटी तो उसकी मां ने सोचा कि वह अपनी दादी या फिर चाचा के यहां गई होगी।

1 मार्च को भी जब बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और शनिवार को उसकी लाश गोबर गैस प्लांट के टैंक में मिली। इस मामले में पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है। वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या से पहले दुष्कर्म किए जाने की आशंका भी जताई जा रही है। बच्ची की लाश मिलने की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा, विजयराघवगढ़ एसडीओपी हरिओम शर्मा और पुलिस वैज्ञानिक अधिकारी डॉ अवनीश सिसौदिया भी मौके पर पहुंचे थे। पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com