2 बच्चियों के साथ आरोपी ने किया शर्मनाक काम और फिर….

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में 9 और 6 वर्ष के 2 नाबालिग बच्चों के साथ यौन प्रताड़ना करने का केस सुनने को मिला है. प्रताड़ना के उपरांत इन 2 बच्चों में से 1 का क़त्ल भी किया जा चुका है. आरोपी जबर सिंह को हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध हत्या और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया जा चुका है. मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने कहा है, “पीड़ित 6 वर्ष के एक बच्चे ने हमें कहा कि उसी के गांव के आदमी ने उनके साथ यौन शोषण किया. फिर हमें एक और लापता बच्चे के बारे में जानकारी मिली है. उस बच्चे का शव खतौली में एक खेत के पास से बरामद कर लिया गया है. दोनों घटनाएं एक जैसी हैं और गांव में लगभग एक ही वक़्त के आसपास हुई हैं. आरोपी हिरासत में लिया जा चुका है.”

आरोपी जबर सिंह 2009 में मेरठ में अपने चाचा और चाची की दोहरी कत्ल के केस में पहले ही 7 वर्ष जेल में बिता चुका है. उसे 5 वर्ष पहले इस केस में जमानत मिली थी. पुलिस ने कहा है कि आरोपी गांव में अकेला रहता था, क्योंकि उसकी पत्नी बच्चों को साथ लेकर उसे छोड़कर जा चुकी है.

वहीं दोनों नाबालिगों के रविवार को लापता होने के उपरांत 6 वर्ष का बच्चा घर लौटकर आ गया था और उसने अपने माता-पिता को यह घटना सुना दी थी. जिसके उपरांत पुलिस को केस की सूचना दी गई थी. वहीं सोमवार को 9 वर्षीय बच्चे का शव बरामद होने के उपरांत खतौली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज भेजा जा चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com