17 साल की नाबालिग लड़की ने किया शादी से इंकार तो युवक ने जिन्दा जलाया और फिर…

हाल ही में अपराध का एक मामला केरल से सामने आया है. इस मामले में एक नाबालिग लड़की को जिंदा जलाया गया है. इस मामले को कोच्चि के कोक्कानड का बताया जा रहा है, जहां बीते गुरुवार तड़के एक नाबालिग लड़की को जिंदा जला कर मार डाला गया.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि 17 साल की एक लड़की को उसके दूर के रिश्तेदार युवक (26) ने आग के हवाले कर दिया और बताया गया है कि लड़का उससे शादी करना चाहता था , लेकिन लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया था और इसी के कारण युवक ने लड़की को जिंदा जला दिया. इस मामले में लड़के ने लड़की को जिंदा जला देने के साथ ही अपने आपको भी आग के हवाले कर दिया और इस कारण दोनों बुरी तरह झुलस गए.

इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई है. वहीं इस मामले में देविका को बचाते वक्त उसके पिता भी आग में जलकर घायल हो गए. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि ”युवक लड़की से शादी करना चाहता था. हालांकि मामले में लड़की के घरवालों ने शादी करने से इनकार कर दिया क्योंकि लड़की काफी छोटी थी.

हालांकि युवक नहीं माना और अपनी बात पर अड़ा रहा. जिसके बाद लड़की के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर इस मुद्दे को सुलझाना चाहा, जिसके बाद युवक इस बात से सहमत हो गया कि वो लड़की को न ही परेशान करेगा और न ही उसका पीछा करेगा.”

इस मामले में आगे उन्होंने कहा ”इसके बाद गुरुवार को अचानक युवक लड़की के घर पहुंचा और जबरदस्ती लड़की से मिलना चाहा. लेकिन लड़की के पिता ने उसे अंदर जाने से मना कर दिया और जब लड़की घर से बाहर आई तो युवक ने लड़की पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. इसके बाद युवक ने भी खुद को आग लगा ली. घटना में दोनों की मौत हो गई.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com