120hz एमोलेड डिस्प्ले वाले स्लिम Smartphone की जल्द होने जा रही एंट्री

पोको अपने भारतीय ग्राहकों के लिए POCO X6 Neo फोन को 13 मार्च 2024 को लॉन्च कर रहा है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने फोन के की स्पेक्स को लेकर जानकारियां देना शुरू कर दिया है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक पोको का यह फोन 120hz Amoled Display और Corning Gorilla Glass 5 Protection के साथ लाया जा रहा है।

पोको ने हाल ही में एयरटेल के साथ पार्टनरशिप के बाद Poco M6 5G फोन लॉन्च किया है। कल इस फोन की पहली सेल लाइव हुई।

यह डिवाइस कंपनी का सबसे सस्ता 5G फोन माना जा रहा है क्योंकि पोको फोन 9 हजार रुपये से भी की कम कीमत पर लॉन्च किया गया है।

इसी कड़ी में कंपनी इन दिनों एक नए फोन Poco X6 Neo को लगातार टीज कर रही है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है।

13 मार्च को लॉन्च होगा Poco X6 Neo

फोन को कंपनी इसी महीने 13 मार्च को लॉन्च कर रही है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी एक के एक फोन के की स्पेक्स को लेकर जानकारी दे रही है।

कंपनी ने एक लेटेस्ट अपडेट के साथ Poco X6 Neo के डिस्प्ले और डिजाइन को लेकर जानकारी दी है।

किन खूबियों के साथ आ रहा पोको फोन

पोको फोन को कंपनी 120hz एमोलेड डिस्प्ले के साथ ला रही है। फोन 93.9 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशो के साथ टीज किया गया है।

इसके अलावा, फोन बेजेल लेस डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। पोको का नया फोन 7.69mm की थिकनेस के साथ लाया जा रहा है। यानी पोको फोन एक स्लिम फोन होगा।

पोको फोन को Corning Gorilla Glass 5 Protection डिस्प्ले के साथ लाए जाने की जानकारी कन्फर्म हुई है। इसके अलावा, आउडडोर के लिए फोन 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस से लैस होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com