12 मार्च को भारत में लांच होगा Qualcomm Snapdragon 720G Redmi Note 9: Xiaomi

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi कल यानी 12 मार्च को भारत में Redmi Note 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रही है। खबर है कि इस दौरान Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च हो सकते हैं।

यह पूरी तरह से एक ऑनलाइन लॉन्च होगा क्योंकि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण कंपनी ने यह फैसला लियाहै। कंपनी दोपहर 12 बजे इसे लॉन्च करेगी जिसे लाइव भी देखा जा सकता है।

खबर है कि Xiaomi के ये दोनों नए स्मार्टफोन्स नए फीचर्स और बेहतर कैमरे के साथ आ सकते हैं। हालांकि, कंपनी पहले से ही 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ फोन लॉन्च कर चुकी है इसलिए यह देखना अहम होगा कि इसमें इसके अलावा और क्या नया होगा।

अगर आप भी इसके लॉन्च इवेंट को लाइव देखाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Redmi की आधिकारिक ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब पर देखने को मिल जाएगा।

जहां तक बात इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस की है तो अनुमान लगाया जा रहा है कि Redmi Note 9 Pro 4 जीबी रैम और 64 इंटरनल स्टोरेज के बेस वर्जन के साथ आ सकता है।

वहीं इसमें 6 जीबी रैम वाला वेरिएंट भी मिल सकता है। इसेक अलावा प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि Redmi Note 9 में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर हो सकता है।

यह पहले से दमदार फीचर्स के साथ आ सकता है खासतौर पर हेवी गेमिंग को सपोर्ट करेगा। इसमें 90Hz की रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के होने का दावा किया जा रहा है साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह पंच होल डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन में 6 जीबी रैम और 5000mAh की बैटरी हो सकती है।

साथ ही कंपनी द्वारा इसकी लॉन्च डेट की घोषणा करने के लिए जो ट्वीट किया गया है उसके अनुसार इन फोन्स में स्क्वेयर शेप्ड कैमरा सेटअप होगा।

इस तरह का कैमरा शेप Apple iPhone, Huawei Mate 20 Pro और Nova 5i Pro में भी नजर आ चुका है। हालांकि, iPhone में क्वाड कैमरा सेटअप नहीं है। साथ ही कहा जा रहा है कि यह 20,000 रुपए से कम के प्राइज रेंज में आ सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com