10 अप्रैल 2018: आर्थिक राशिफल

10 अप्रैल 2018: आर्थिक राशिफल

मेष- आज कुछ गेस्ट और पारिवारिक मित्र या फिर पड़ोसी आपके घर का रूख करके चायपानी का भार डाल सकते हैं। कार्य-व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। नए प्रोजेक्ट पर भी कुछ काम शुरू हो सकता है।  10 अप्रैल 2018: आर्थिक राशिफल

 वृष- जमीन जायदाद के मामले में पारिवारिक और आस-पास के लोग कुछ परेशानी पैदा करने की कोशिश करेंगे। वाणी पर संयम न रखने से विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। 
मिथुन- आप मीडिया या सार्वजनिक सेवा से जुड़े हैं तो बिजनस पार्टी में जाना भी आपको आज जरूरी होगा। कार्य-व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। नए प्रोजेक्ट पर भी कुछ काम शुरू हो सकता है। 
कर्क- आज व्यावसायिक क्षेत्र में मन के अनुकूल लाभ होने का हर्ष होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन रही है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें, वाहन खराब हो जाने से खर्च बढ़ सकता है। 
सिंह- आज आप अपने वाहन के मेंटिनेंस करवा सकते हैं। यदि किसी सेवा जॉब सेक्टर में कार्यरत हैं, तो हो सकता है कुछ ऑफिशियल इंगेजमेंट भी आपके आराम में खलल डाल सकती है। 
कन्या- आर्थिक मसलों में सोच समझ कर किए गए निवेश अत्यधिक फायदा दे सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको थोड़ा सोच समझकर ही कोई भी फैसला लेना चाहिए। विदेश संबंधी कार्यों व संतान पर अनावश्यक पैसा खर्चा हो सकता है। 
तुला- आज नए व्यापार के लिए नई योजनाएं बनेंगी। ऋण भार में कमी होगी। संतान पक्ष का पूर्ण सुख व सहयोग प्राप्त होगा। भौतिक साधनों पर व्यय होने का योग है। व्यर्थ व्यय से बचें। 
वृश्चिक- आज के दिन बिजनस को लेकर आपकी चिंताएं बढ़ सकती हैं, लेकिन सांयकाल तक सबकुछ सही हो जाएगा। घर के किसी सदस्य के लिए भी आपको कुछ खरीदना पड़ सकता है। 
धनु- नयी प्रॉपर्टी खरीदने की सम्भावना है। आर्थिक समृद्धि तभी संभव है जब आप जीवन में थोड़ा धैर्य और सूझ बूझ से निवेश करें। नई योजनाएं भी दिमाग में आएंगी। अपने से सीनियर का सहयोग पाने का प्रयास करें। 
मकर- आप व्यावसायिक अवसर का पूरा लाभ उठाना तो जानते हैं लेकिन कुछ अधिकारी आपको इस दिन ड्यूटी पर भी बुला सकते हैं। सायंकाल से लेकर रात का समय किसी मांगलिक समारोह में व्यतीत होगा। 
कुंभ- व्यापार की दृष्टि से आज का दिन अनुकूल रहेगा। कानूनी विवाद में सफलता, स्थान परिवर्तन की योजना सफल हो सकती है। कार्यालय में आपके अनुकूल वातावरण बनेगा तथा आपके साथी आपका सहयोग करेंगे। 
मीन- आज आपका ध्यान नई योजनाओं में लगेगा। कानूनी विवाद में सफलता, स्थान परिवर्तन की योजना सफल हो सकती है। कार्यालय में आपके अनुकूल वातावरण बनेगा तथा आपके साथी आपका सहयोग करेंगे।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com