10 साल में दीदी ने जो बंगाल में काम किया है उसका हिसाब उन्हें जनता को देना चाहिए : PM मोदी

PM मोदी आप सभी ने ममता दीदी को 10 साल काम करने का मौका दिया। आपके बीच आकर उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए। लेकिन दीदी आपको हिसाब नहीं दे रही बल्कि हिसाब मांगने वालो को गालियां दे रही है, उन पर गुस्सा कर रही है।

भाजपा की डबल इंजन की सरकार हल्दिया को नदी जलमार्गों से कनेक्ट कर रही है। पश्चिम बंगाल, बिहार और उत्तर प्रदेश के स्टील प्लांट्स और अन्य उद्योगों के लिए जो आयात और निर्यात होगा, उसका हल्दिया अहम सेंटर बनने वाला है।

पश्चिम बंगाल के कांथी में बुधवार को एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, “आज़ादी के 75 साल के उत्सव में पश्चिम बंगाल का विशेष महत्व है। आज़ादी की लड़ाई में दिए गए हर योगदान को भावी पीढ़ी तक पहुंचाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है।

इसलिए पश्चिम बंगाल बीजेपी के संकल्पों का भी अहम केंद्र है।” बंगाल के युवाओं पर पीएम मोदी ने कहा कि, “आज जो युवा 25 वर्ष के हैं, वो युवा जो आज इस चुनाव में पहली बार अपने पवित्र मत का मतदान देने वाले हैं उनके लिए ये समय बहुत अहम है। यहां के युवाओं पर आने वाले 25 वर्ष के पश्चिम बंगाल का दायित्व है। इसलिए आसोल परिवर्तन आज पश्चिम बंगाल की जरूरत है।”

तृणमूल सरकार ने बंगाल को सिर्फ अंधकार दिया है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार बंगाल को सोनार बांग्ला देगी।

दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरे आती है। पूरे-पूरे घर उड़ जाते है धमाकों से और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए।

असम में NDA की सरकार है। इन 5 वर्षों में वहां तेजी से विकास के काम हुए। इन 5 वर्षों में असम में शांति आई है, स्थिरता आई है। जिन्होंने अलगाववाद का रास्ता चुना था, वो मुख्यधारा में लौट आए हैं।

जिस बंगाल ने पूरे भारत को वन्दे मातरम की भावना में बांधा है उस बंगाल में ममता दीदी ‘बोहिरागोतो’ की बात कर रही हैं।

2 मई को बंगाल के विकास के बीच आ रही दीवारें टूट जाएंगी। यहां भाजपा की सरकार बनेगी और किसानों के हक के 3 साल के पैसे भी उनके खातों में मैं जमा करके रहूंगा। पिछले तीन साल के जो पैसे दीदी ने नहीं दिए, वो मैं किसानों को दूंगा।

ये पैसे TMC सरकार को किसानों तक नहीं पहुंचने देना था, ये पैसे दिल्ली से भारत सरकार किसानों के खाते में जमा करना चाहती थी लेकिन दीदी किसानों से दुष्मनी लेकर बैठ गई। किसानों के खाते में भारत सरकार के पैसे नहीं जाने दिए।

बंगाल का किसान भूल नहीं सकता कि कैसे दीदी ने निर्ममता दिखाई है। दीदी ने आपको पीएम किसान सम्मान निधि से वंचित रखा।

बहनों-बेटियों के सशक्तिकरण के लिए जो काम केंद्र की भाजपा सरकार कर रही है। उसे डबल इंजन की सरकार कई गुना बढ़ाने वाली है।

केंद्र सरकार हर घर नल से जल पहुंचाने के लिए काम कर रही है। लेकिन तृणमूल की सरकार ने यहां ये भी नहीं होने दिया। टीएमसी सरकार को आपकी चिंता नहीं है।

बंगाल में भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि, “बंगाल में भाजपा का संकल्प पत्र भी सामने आ चुका है। मैं बंगाल, भाजपा के सभी नेताओं, बंगाल भाजपा की टीम को इसके लिए बहुत बधाई देता हूं।” पीएम मोदी ने कहा कि, जो संकल्प पत्र बनाया गया है, जनता की आवाज सुनकर बनाया है। लोगों की मुसीबतों को सुनकर बनाया है, बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए बनाया है।

पीएम मोदी ने कहा कि, “जब जरूरत होती है तो तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खैला है। पश्चिम बंगाल, यहां का बच्चा-बच्चा, ये खैला समझ गया है।” उन्होंने कहा कि, “बंगाल का विकास, यहां के लोगों का विकास, भाजपा का संकल्प है। बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए हम जी-जान से जुट जाएंगे, ये वादा करने मैं आया हूं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com