​करोडों लोगों का भरोसा टूट जायेगा अगर भाजपा ने राम मंदिर नही बनाया तो…- बाबा रामदेव

अहमदाबाद आए बाबा रामदेव ने कहा कि लोकतंत्र में संसद न्याय का सबसे बड़ा मंदिर होता है। ऐसी स्थिति में नरेंद्र मोदी सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि करोड़ों लोगों की आस्था का प्रतीक राम मंदिर अगर नहीं बना तो भाजपा उनका विश्वास खो देगी। यह पार्टी के लिए भी अच्छा नहीं होगा। साथ ही रामदेव ने कहा कि भगवान राम राजनीति का विषय नहीं हैं। राम हमारे पूर्वज हैं, हमारी संस्कृति हैं और हमारी आत्मा हैं। उनको राजनीति के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

बाबा रामदेव ने हाल ही में दिए एक बयान में कहा ​है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर नहीं बना तो भाजपा लोगों का विश्वास खो देगी। जानकारी ​के अनुसार बता दें कि उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए केंद्र सरकार से अध्यादेश लाने को कहा है। वहीं बता दें कि यह बात योगगुरु बाबा रामदेव ने अहमदाबाद में कही है। बता दें कि रामदेव का बयान ऐसे समय आया जब मंदिर निर्माण को लेकर विहिप, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा के कुछ नेता नित-नए बयान जारी मामले को गरमाते रहते हैं।

जानकर होश उड जायेगें आपके कि बिना सेक्स के भी महिलायें होती हैं प्रेग्नेंट, जानिए कैसे

गौरतलब है कि देश में वर्तमान समय में राम मंदिर निर्माण को लेकर जमकर घमासान चल रहा है। जहां एक ओर हिंदूवादी संगठन इसके निर्माण को लेकर शोरगुल कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर राजनैतिक पा​र्टियां भी सरकार को घेर रही हैं। वहीं बता दें कि बाबा रामदेव ने कहा कि यदि लोग स्वयं मंदिर निर्माण करने लगेंगे तो इसका मतलब होगा कि वे संसद और न्यायपालिका का आदर नहीं करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com