होशियारपुर में आज नितिन गडकरी, 1553 करोड़ की देंगे सौगात

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को पंजाब के होशियारपुर में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह होशियारपुर की जनता को कई बड़ी सौगात भी देंगे। 

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को फगवाड़ा-होशियारपुर मार्ग को फोरलेन बनाने का शिलान्यास करेंगे। समारोह से पहले होशियारपुर के दशहरा ग्राउंड में विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश ने पत्रकारों को बताया कि 10 जनवरी बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी होशियारपुर आ रहे हैं। वह 1553 करोड़ रुपये से बनने वाले होशियारपुर-फगवाड़ा फोरलेन और फगवाड़ा व ऊना रोड होशियारपुर के नए बाईपास का शिलान्यास करेंगे। 

वह दशहरा ग्राउंड में दोपहर 12 बजे लोगों को संबोधित कर कई नए प्रोजेक्टों की घोषणा भी करेंगे और केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि होशियारपुर-फगवाड़ा सड़क फोरलेन होने से होशियारपुर के विकास को नई ऊंचाइयां प्राप्त होंगी और लोगों को रोजगार भी मिलेगा और लुधियाना से आने वाले अब बाईपास से सीधा होशियारपुर जा सकेंगे। इससे ट्रैफिक की समस्या का भी समाधान होगा। उन्होंने फगवाड़ा के सभी भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं से 10 जनवरी को सुबह 10 बजे जनता की रसोई हरगोबिंद नगर पहुंचने की अपील की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com