हैरान रह गए परिजन लड़की की ऐसी हालत कि देखकर हैवान दरिंदों ने की

हाल ही में अपराध का एक मामला सारण जिले से सामने आया है. इस मामले में एक नाबालिग छात्रा के साथ पहले गैंग रेप किया गया है और उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे के रॉड डाल दी गई और उसे बुरी तरह से घायल कर दिया गया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़िता को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक पूर्व परिचित ने छात्रा को झांसा देकर कमरे में बुलाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया और केवल इतना ही नहीं रेप के बाद आरोपियों ने छात्रा के प्राइवेट पार्ट में लोहे का रॉड डाल दिया.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इस घटना के बाद जब पीड़िता खून से लथपथ रोते-रोते घर पहुंची और बेहोश हो गई. वहीं परिजन जल्दबाजी में उसे लेकर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे और जैसे ही उस लड़की को होश आया तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ सारण एसपी हर किशोर राय प्राइवेट पार्ट में रॉड डाले जाने की बात से इनकार किया है. वहीं हाल ही में उन्होने बताया कि पीड़िता ने तीन के विरुद्ध गैंगरेप का आरोप लगाया है और रॉड डाले जाने की बात है यह महज अफवाह है. इस मामले में आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन अन्य के लिए जांच जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com