हिमेश ने रानू से दूसरा गाना भी रिकॉर्ड करवाया, देखें वीडियो

बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया इस वक्त रानू मंडल पर पूरी तरह महरबान हैं। कुछ दिन पहले हिमेश ने रानू से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का एक गाना रिकॉर्ड करवाया।

गाने की रिकॉर्डिंग की छोटी सी क्लिप उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। अब हिमेश ने रानू से दूसरा गाना भी रिकॉर्ड करवा लिया है। दूसरे गाने की रिकॉर्डिंग क्लिप भी हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

https://www.instagram.com/p/B1xxoiNDyA_/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा, ‘तेरी मेरी…मेरी तेरी’ गाने के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद रानू मंडल से हैप्पी एंड हीर का एक और गाना ‘आदत’ रिकॉर्ड करवाया गया। ये गाने का एक छोटा सा वीडियो है। इतने प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया। हालांकि इस वीडियो में हिमेश कुछ लाइन्स बोलते नजर आ रहे हैं और रानू सिर्फ आलाप ले रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B1eVI_cjQS3/?utm_source=ig_web_copy_link

कुछ दिन पहले ही हिमेश ने रानू से गाना रिकॉर्ड करवाया है जिसके बोल हैं ‘तेरी मेरी…मेरी तेरी’। हिमेश के वीडियो शेयर करने के बाद रानू का ये क्लिप भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ। जिसके बाद म्यूजिक डायरेक्टर ने ये दूसरा सॉन्ग रिकॉर्ड करवाया है।

https://www.instagram.com/p/B1lQ_LLj3wx/?utm_source=ig_web_copy_link

रानू एक स्टेशन पर गाना गाकर रातों रात स्टार बन गई थीं। रानू पश्चिम बंगाल के स्टेशन पर गाना गा रही थीं तभी किसी ने उनका गाना रिकॉर्ड कर लिया। रानू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि रानू रातों रात स्टार बन गईं। हालांकि अब उनके मीम्स भी बनने लगे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com