हिंदुस्तान उर्वरक ने शुरू की 80 मैनेजर और अन्य पदों की भर्ती

हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड (HURL) द्वारा विभिन्न विभागों में मैनेजर इंजीनियर और ऑफिसर के कुल 80 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। कंपनी द्वारा 16 अप्रैल को जारी विज्ञापन (सं.ई/2/2024) के अनुसार कॉन्ट्रैक्ट्स एण्ड मैटेरियल केमिकल (ओएण्डयू) केमिकल (अमोनिया) केमिकल (यूरिया) केमिकल (प्रॉसेस सपोर्ट) फाइनेंस और मार्केटिंग विभागों मैनेजर की भर्ती (HURL Recruitment 2024) की जानी है।

हिंदुस्तान उर्वरक में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों (CIL, NTPC, IOCL, FCIL और HFCL) के संयुक्त उपक्रम हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड (HURL) द्वारा विभिन्न विभागों में मैनेजर, इंजीनियर और ऑफिसर के कुल 80 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। कंपनी द्वारा 16 अप्रैल को जारी विज्ञापन (सं.ई/2/2024) के अनुसार कॉन्ट्रैक्ट्स एण्ड मैटेरियल, केमिकल (ओएण्डयू), केमिकल (अमोनिया), केमिकल (यूरिया), केमिकल (प्रॉसेस सपोर्ट), फाइनेंस और मार्केटिंग विभागों मैनेजर की भर्ती (HURL Recruitment 2024) की जानी है।

इसी प्रकार HURL के भर्ती विज्ञापन के मुताबिक केमिकल (अमोनिया), केमिकल (यूरिया), केमिकल (ओएण्डयू) और इंस्ट्रूमेंटेशन विभागों में इंजीनियर के पदों पर भर्ती की जानी है। इसके अतिरिक्त सेफ्टी, मार्केटिंग, कॉन्ट्रैक्ट्स एण्ड मैटेरियल और फाइनेंस में ऑफिसर के पदों पर भी भर्ती (HURL Recruitment 2024) की जानी है। अन्य विभागों में भर्ती किए जाने वाले पदों की जानकारी उम्मीदवार अधिसूचना में देखें।

आवेदन प्रक्रिया 21 अप्रैल से शुरू

HURL द्वारा निकाली गई मैनेजर, ऑफिसर, इंजीनियर और अन्य पदों पर भर्ती (HURL Recruitment 2024) के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, hurl.net.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही, दिए गए अन्य लिंक के माध्यम से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 21 अप्रैल से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार निर्धारित अंतिम तिथि 20 मई 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com